Rajasthan Election: सचिन पायलट की सभा में मंच पर जोर-जोर रोने लगा कांग्रेस प्रत्याशी, सामने आई वजह

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: सचिन पायलट की सभा मे रोने-बिलखने लगा कांग्रेस प्रत्याशी,  सामने आई वजह
Rajasthan Election: सचिन पायलट की सभा मे रोने-बिलखने लगा कांग्रेस प्रत्याशी,  सामने आई वजह
social share
google news

Rajasthan Election: सत्ता और सियासत के लिए भी नेताओं को क्या-क्या करना पड़ता है, इसका नजारा राजस्थान विधानसभा चुनाव अभियान के दौरान देखने को मिल रहा है .कुछ प्रत्याशी इस चुनाव को अपना अंतिम चुनाव कहकर जनता के समझ रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे विधायक जो फिर से चुनाव लड़ रहे हैं और उनको हार का डर सता रहा है. वह भी जनसभा में रोते-बिलखते नजर आ रहे हैं.

राजस्थान के भरतपुर में मंगलवार को कांग्रेस नेता सचिन पायलट चुनावी जनसभा करने बयाना पहुंचे थे. जहां पहले वह कामां से कांग्रेस प्रत्याशी जाहिदा खान के पक्ष में जनसभा करके आए उसके बाद बयाना पहुंचे और जनसभा को संबोधित किया. बयाना से कांग्रेस विधायक अमर सिंह जाटव को फिर से कांग्रेस में प्रत्याशी बनाया है और वह चुनाव लड़ रहे हैं, जिनके समर्थन में सचिन पायलट चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे और इस दौरान मंच पर कांग्रेस प्रत्याशी अमर सिंह जाटव रोने लग गए.

गुर्जर वोटर्स में नाराजगी

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक एवं प्रत्याशी अमर सिंह जाटव के खिलाफ जनता में काफी नाराजगी है, जिसको लेकर उनको डर सता रहा है. इसलिए सचिन पायलट के सामने वह रोने लग गए .बयाना गुर्जर बाहुल सीट हैं, सचिन पायलट ने भी गुर्जर समुदाय को कांग्रेस को वोट देकर अमर सिंह जाटव को जिताने की अपील की. सचिन पायलट ने कहा कि सरकार दो ही पार्टी की बनती हैं भाजपा या कांग्रेस. इसलिए निर्दलीय या अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों को वोट देकर मत को खराब नहीं करें . गौरतलब है कि भयानक सीट पर से रितु बनावत नामक महिला निर्दलीय चुनाव लड़ रही है जो काफी मजबूत बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT