Rajasthan Election: “गहलोत ने फेल किया सचिन पायलट का इंजन”, बीजेपी MLA संजय शर्मा का पलटवार

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

Rajasthan Election: "गहलोत ने फेल किया सचिन पायलट का इंजन", बीजेपी MLA संजय शर्मा का पलटवार
Rajasthan Election: "गहलोत ने फेल किया सचिन पायलट का इंजन", बीजेपी MLA संजय शर्मा का पलटवार
social share
google news

Rajasthan Election: चुनाव प्रचार के दौरान अलवर शहर विधानसभा सीट (Alwar Shahar Assembly Seat) से भाजपा के प्रत्याशी संजय शर्मा (Sanjay Sharma) ने सचिन पायलट (Sachin Pilot) पर हमला बोलते हुए कहा कि सचिन पायलट का इंजन अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के हाथ में है और वो भाजपा के इंजन फेल होने की बात कह रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा की सरकार बन रही है. जनता गहलोत सरकार के झूठ को समझ चुकी है.

प्रदेश में चल रहे चुनाव प्रचार में तेजी आ रही है. नेताओं की सभा चल रही है. रोड शो व डोर टू डोर जनसंपर्क का कार्यक्रम भी जारी है. चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशी संजय शर्मा ने कहा कि 5 साल जो मैंने काम किया. जनता मुझसे खुश है.

‘संजय केवल नाम का प्रत्याशी’

संजय शर्मा ने कहा- मैं जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जनता के बीच जा रहा हूं. लोगों का समर्थन मिल रहा है. जनता सब समझती है. 5 साल में एक बार जनता को जब मौका मिलता है. तो जनता अपने मत का प्रयोग करती है. आम जनता ने इस चुनाव को खुद का चुनाव बना लिया है. संजय केवल नाम का प्रत्याशी है. आम आदमी लोग खुद चुनाव लड़ रहे हैं. अलवर शहर विधानसभा सीट से भाजपा बड़ी जीत दर्ज कराएगी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

भाजपा का गढ़ अलवर शहर

अलवर शहर भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है. अलवर विधानसभा सीट पर भाजपा के पक्ष में एक तरफा माहौल है. इस दौरान उन्होंने सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि सचिन पायलट के इंजन को अशोक गहलोत ने फेल कर दिया है. सचिन पायलट का इंजन अशोक गहलोत के हाथ में है.

सचिन पायलट के बयान पर पलटवार

तिजारा में हुई कांग्रेस की सभा में सचिन पायलट ने कहा कि कांग्रेस के दो इंजन फेल हो चुके हैं. कांग्रेस को वोट दो, तो केंद्र का इंजन भी फेल होगा. इस पर लगातार नेताओं की प्रतिक्रिया रही है. भाजपा कांग्रेस पर हमला बोल रही है. संजय शर्मा ने कहा कि 2024 में केंद्र में भाजपा की सरकार फिर बन रही है. जनता ने यह फैसला लिया है. संजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे वरिष्ठ नेता है. उनकी उम्र हो चुकी है. उनके मुंह से क्या निकल जाए, उनको खुद को नहीं पता है. उन्होंने कहा कि खड़गे के लिए कोई टिप्पणी नहीं करूंगा. वो 80 साल के हो चुके हैं.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT