Rajasthan Election: फलोदी सट्टा बाजार में बड़ा उलटफेर! राजस्थान में BJP को लेकर आया चौंकाने वाला आंकड़ा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Phalodi Satta Bazar
Phalodi Satta Bazar
social share
google news

Phalodi Satta Bazar: देश में लोकसभा चुनाव अब अंतिम दौर में है. अभी तक 5 चरणों के लिए वोटिंग हो चुकी है. 2 चरणों की वोटिंग के बाद 1 जून को देशभर में मतदान प्रक्रिया समाप्त हो जाएगी और 4 जून को नतीजे जारी होंगे. ऐसे में अब चर्चाएं अब जीत-हार की होने लगी है. ऐसे में हार जीत को लेकर 'फलोदी के सट्टा बाजार' में भी हलचल तेज हो गई है. अब हार-जीत और सीटों को लेकर बाजार में हलचल बढ़ गई है.  

राजस्थान में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है. अब लोग लंबे समय से 4 जून का इंतजार कर रहे हैं. इस बार जनता को नतीजों को लेकर काफी उत्सुक नजर आ रही है. प्रदेश में भी इस बार रिजल्ट कुछ अलग देखने को मिल सकता है. आइए बताते हैं राजस्थान को लेकर फलोदी के सट्टा बाजार में क्या चर्चाएं हैं. 

फलोदी में क्या चर्चाएं

राजस्थान में बीजेपी 25 सीटें जीतकर जीत की हैट्रिक लगाना चाहती है तो कांग्रेस अपनी 2 हार के चक्र को तोड़कर वापसी करना चाहती है. हालांकि इस बार भाजपा के सामने कई सीटों पर चुनौतियां रही जिसके चलते 10 साल बाद कांग्रेस अपना खाता खोल सकती है. राजस्थान में इस बार कांग्रेस ने तीन पार्टियों के साथ गठबंधन किया. जिसके चलते बीजेपी की मुश्किल बढ़ती नजर आई. 4 जून से पहले फलोदी के बाजार में भी उठापटक जारी है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

बीजेपी को कितनी सीटें मिलेगी!

राजस्थान को फलोदी बाजार जहां 17 सीटें दे रहा था वह अब बढ़ गई है. फलोदी के बाजार में भाजपा को पहले 17 सीटें आने की संभावना जताई थी जो अब बढ़कर 19 हो गई है. हालांकि मतदान के समय फलोदी बीजेपी को करीब 22 सीटें दे रहा था. लेकिन बीच में सीटें कम-ज्यादा हुई. लेकिन अब सट्टा बाजार में इंडिया गठबंधन को 6 सीटें मिलने का अनुमान लगाया जा रहा है. 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT