Rajasthan: MLA रविंद्र भाटी ने BJP में जाने का दिया ये बड़ा इशारा, बाड़मेर में हलचल बढ़ी 

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

MLA Ravindra Bhati: बीजेपी से बागावत के बाद शिव (Sheo assembly) से निर्दलीय विधायक बनने वाले रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh Bhati) को लेकर एक बार फिर चर्चा तेज है. दरअसल लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद इस चर्चा ने फिर जोर पकड़ लिया है कि रविंद्रसिंह भाटी लोकसभा चुनाव (Loksabha election 2024) लड़ेंगे? 

इधर ईश आराधना यात्रा के तहत रविंद्र भाटी ने विधानसभा क्षेत्र शिव में अपना दम दिखाना शुरू कर दिया. भाटी ने लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर ये भी कहा कि जो जनता तय करेगी वहीं होगा. बताया जा रहा है कि इस यात्रा के जरिए वे लोगों से लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर फीडबैक भी ले रहे हैं. 

 

 

इस बयान से बढ़ी हलचल

इधर रविंद्र भाटी ने लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पर कहा कि वे एक भी सीट नहीं जीत पाएंगे. वहीं बीजेपी के 25 सीटों के दावे पर चुप्पी साध ली. अब चर्चा ये है कि लोकसभा चुनाव में भाटी एक बार फिर निर्दलीय ताल ठोकने का मन बना रहे हैं या बीजेपी में जाने का ये बड़ा इशारा है. 

BJP से मोह अभी नहीं हुआ भंग

राजस्थान के बूंदी दौरे पर आए शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी ने कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी (BJP) ने मुझे मौका नहीं दिया. राजनीति में उठा पटक चलती रहती है, कोई नई चीज राजनीति में नहीं हुई है. घर में बर्तन बजते रहते हैं. इसका मतलब यह नहीं होता कि घर छोड़कर जाना. रविंद्रसिंह भाटी ने ये साफ कर दिया कि बीजेपी से उनका मोह अभी भंग नहीं हुआ है. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रविंद्रसिंह भाटी ने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव में टिकट की परिस्थितियां कुछ अलग थीं. इस वजह से टिकट नहीं मिल पाया. पार्टी ने अपना काम किया और मैंने अपना. जनता का आशीर्वाद रहा और मुझे विधायक बनाया. अब लोकसभा चुनाव में परिस्थितियों को देखकर निर्णय लेने की बात शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी कह रहे हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT