Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा का बेनीवाल पर बड़ा आरोप, बोलीं- 'आरक्षण खत्म करने के लिए केन्द्र सरकार को पत्र लिखा'

ADVERTISEMENT

Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा का बेनीवाल पर बड़ा आरोप, बोलीं- 'आरक्षण खत्म करने के लिए केन्द्र सरकार को पत्र लिखा'
Rajasthan Politics
social share
google news

Rajasthan Politics: नागौर लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी डॉ. ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर एक बार फिर से जुबानी हमला बोला. नागौर लोकसभा के मकराना विधानसभा मकराना की ग्राम पंचायत चावंडिया में आयोजित चुनावी सभा में ज्योति मिर्धा ने कहा, हनुमान बेनीवाल ने फरवरी 2011 में विधायक रहते हुए केन्द्र सरकार को एक पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा आरक्षण को खत्म करवाने की बात लिखी.

ज्योति मिर्धा ने कहा जब मैंने तो संविधान में बदलाव की बात की थी लेकिन बेनीवाल आरक्षण खत्म करने की मांग कर रहे हैं. ज्योति मिर्धा ने कहा कि मैं मेरे एससी-एसटी के भाइयों से कहना चाहती हूं कि आप लोग जब भी हनुमान बेनीवाल आपके गांव में चुनावी सभा करने हैं आए तो उसे दौरान उनका यह पूछना कि आपने फरवरी 2011 में केंद्र सरकार को जो पत्र लिखा है आरक्षण खत्म करने का.. आपका उसको लेकर क्या कहना है? 

आपको बता दें नागौर सीट पर ज्योति मिर्धा और हनुमान बेनीवाल के बीच कड़ा मुकाबला है, दोनों के बीच बयानबाजी भी जारी है. इससे पहले मकराना विधानसभा के भींचवा गांव में डॉ. ज्योति मिर्धा ने बेनीवाल पर तंज कसते हुए कहा था कि मैं संविधान पढ़ रही हूं. देख रही हूं कि एक सीट पर चुनाव जीतने वाले कैसे प्रदेश के मुख्यमंत्री बन सकते हैं.


दोनों के बीच चल रही जुबानी जंग

बता दें इससे पहले हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा की संसद में उपस्थिति और उनकी एमबीबीएस डिग्री पर सवाल उठाया था. हनुमान बेनीवाल ने ज्योति मिर्धा को लेकर कहा था कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान कोई विकास नहीं किया, बल्कि सांसद निधि का पैसा खर्च करना ही भूल गईं. जिसे बाद में मैंने जिले में खर्च किया. लोकसभा में भी ज्योति मिर्धा ने कोई खास प्रदर्शन नहीं किया. उन्होंने एकाध सवालों के अलावा कोई सवाल नहीं किया, जबकि मैंने दर्जनों सवाल उठाए हैं. यहां तक कि किसान आंदोलन और अग्नि वीर के मुद्दे पर मैने मोदी सरकार की सत्ता को भी ठुकरा दिया.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT