Rajasthan Politics: सचिन पायलट बोले- 'रविंद्र सिंह भाटी नौजवान है, ताकत से चुनाव लड़ा, लेकिन लोग...'

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthan Politics: सचिन पायलट बोले- 'रविंद्र सिंह भाटी नौजवान है, ताकत से लड़ा चुनाव चुनाव, लेकिन लोग...'
Rajasthan Poltics: सचिन पायलट बोले- 'रविंद्र सिंह भाटी नौजवान है, ताकत से लड़ा चुनाव चुनाव, लेकिन लोग...'
social share
google news

Rajasthan Politics: राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने निर्दलीय विधायक रविंद्रसिंह भाटी की तारीफ की है. साथ ही बाड़मेर लोकसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल की जीत का दावा करते हुए देश में कांग्रेस की सरकार बनने का भी दावा किया है.

एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में सचिन पायलट ने रविंद्र भाटी की तारीफ करते हुए कहा है कि 'रविंद्र नौजवान है. उन्होंने पूरी ताकत से चुनाव लड़ा है. लेकिन, लोग जानते हैं कि देश में किसकी सरकार बनानी है. किसकी सरकार बनानी है यह ज्यादा महत्वपूर्ण है. इसी को ध्यान में रखकर लोग वोट करते हैं. पायलट ने दावा किया है कि बाड़मेर में भी ऐसा हुआ है.

त्रिकोणीय है मुकाबला

बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट पर इस बार त्रिकोणीय मुकाबला है. इस सीट पर बीजेपी ने केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी को रिपीट किया था तो कांग्रेस ने आरएलपी से आए. उम्मेदाराम बेनीवाल को अपना प्रत्याशी बनाया था. वहीं शिव विधायक रविंद्रसिंह भाटी के निर्दलीय लोकसभा चुनाव लड़ने से इस सीट का चुनाव बड़ा रोचक हो चुका हैं. फलोदी सट्टा बाजार भी इस सीट का सटीक आंकलन नहीं कर पा रहा है. अब 4 जून को ही नतीजे सामने आने के बाद कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT