Rajasthan: पेपर लीक केस में कार्रवाई पर सचिन पायलट ने की भजनलाल सरकार की प्रशंसा!, बोले- 'मैं इसका स्वागत करता हूं'

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Rajasthan: पेपर लीक केस में कार्रवाई पर सचिन पायलट ने की भजनलाल सरकार की प्रशंसा, बोले- 'मैं इसका स्वागत करता हूं'
Rajasthan: पेपर लीक केस में कार्रवाई पर सचिन पायलट ने की भजनलाल सरकार की प्रशंसा, बोले- 'मैं इसका स्वागत करता हूं'
social share
google news

Rajasthan: राजस्थान की सबसे चर्चित बाड़मेर -जैसलमेर लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी के नामांकन में शामिल होने आए कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने राजस्थान तक से खास बातचीत करते हुए कहा है कि बीजेपी वाले जिस तरह से 300, 400 और 500 पार इसमें कोई दम नहीं है. क्योंकि 10 साल के रिपोर्ट कार्ड पर जनता वोट डालेगी. और लोगों ने देख लिया है कि पिछले 10 सालों में उन्होंने क्या खोया है और क्या मिला है. विशेष वर्ग से किसान वर्ग है, नौजवान वर्ग है...वो भी यह जानता है कि जज्बाती मुद्दों पर बार -बार वोट डालकर देश का भला नहीं होने वाला. पायलट ने कहा कि हमारे जो कैंपेन हैं और केंडीनेट्स है, मजबूत हैं. उम्मीद करता हूं कि इस बार हम अच्छे बहुमत के साथ चुनाव जीतेंगे.

बीजेपी के 400 के नारे पर बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा कि 'ये अहंकार है कि चुनाव होने से पहले आप घोषणा करते हैं कि हम इतना जीतेंगे. जनता जनार्दन हैं, जो वो बटन दबाएंगे, उसको सेवा का मौका मिलेगा.' पायलट ने कहा कि हम चुनाव लड़ रहे हैं मुद्दों पर कि 5 साल में हमारी ये रूपरेखा रहेगी. हमने गारंटी दी हैं कि हम एमएसपी के कानून बनायेंगे, हम महिलाओं को नौकरी में 50 प्रतिशत का आरक्षण देंगे और हम 1 लाख रुपए प्रति महिला को प्रतिवर्ष आर्थिक मदद के रूप में देंगे, ये हमारी योजना है, प्रतिबद्धता है और मेनिफेस्टो हैं. हम उस पर चुनाव लड़ रहे हैं.

पेपर लीक मामले में बीजेपी की कार्रवाई पर पायलट ने कहा कि 'मैं स्वागत करता हूं,

पेपर लीक मामले में बीजेपी की कार्रवाई पर सचिन पायलट ने कहा कि 'मैं स्वागत करता हूं, सरकार किसी की भी हो. लेकिन, पेपर लीक जैसे अहम मुद्दे पर लोगों के मन में विश्वास नहीं जगा पाएं कि नौजवानों का भविष्य सुरक्षित हैं तो हम सही नही कर रहे हैं. लेकिन, भाजपा को भी जो काम करना हैं, प्रतिशोध की भावना से नहीं करना है, जड़ तक जाना हैं. मैं सोचता हूं कि कोई भी दल हो, कोई अधिकारी हो या कितना भी बड़ा व्यक्ति क्यों ना हो, उसको दंड जरूर मिलना चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

डरा धमकाकर नहीं जीत सकते चुनाव

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के बयान डोटासरा और अशोक गहलोत दोनों जेल जाएंगे के जवाब में पायलट ने कहा कि बड़ा अशोभनीय बयान है, इस प्रकार के बयान किसी मंत्री को नहीं देने चाहिए. इस तरह से डरा धमकाकर लोगों को या विपक्ष को आप चुनाव नहीं जीत सकते. एक तरफ केंद्र सरकार कांग्रेस के बैंक के खाते सीज कर रही है, आप लोगों को जेल में डाल रहे हैं, ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग कर रहे हैं, ऐसा एक माहौल बना है कि एक तरफ निर्वाचन विभाग मौन रहकर सब खेल देख रहा है. इस पर भी लोगों के जहन में चिंता है कि इस तरह का लोकतंत्र हमने अपने देश में बनाया है.

बाड़मेर - जैसलमेर में होगी कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत

पायलट ने कहा कि बाड़मेर हमेशा का कांग्रेस का गढ़ रहा है. मैं एक दिन पहले ही यहां आ गया था. जिस तरह से लोगों से मैने बात की है तो मैं मानता हूं कि अब तक कि सबसे बड़ी जीत कांग्रेस की बाड़मेर - जैसलमेर लोकसभा से होगी. पायलट ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हम सरकार नही बना पाए. लेकिन, अधिकांश सीटों पर कांग्रेस पार्टी जीतेगी.

ADVERTISEMENT

कौन जीतेगा, तय करेगी जनता

निर्दलीय रविंद्रसिंह भाटी के चुनाव लड़ने के सवाल पर पायलट ने कहा कि सबको चुनाव लड़ने का अधिकार हैं. लेकिन, जीतेगा कौन हारेगा कौन, इसका फैसला जनता करेगी.
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT