Rajasthan: मंत्री कैलाश चौधरी को चुनाव से पहले सताने लगा हार का डर? बोले-  'मेरी गलती की सजा PM मोदी को मत देना'

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

Kailash Chaudhary
Kailash Chaudhary
social share
google news

Rajasthan: लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री और बाड़मेर -जैसलमेर से सांसद कैलाश चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. कैलाश चौधरी ने अपने भाषण में उपस्थित आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि 'आप मेरी किसी गलती की सजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मत देना. कहीं मुझे आने या जाने में देरी हुई हो या कोई काम मैं नहीं करवा पाया हूं तो मेरी गलती की सजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मत देना. क्योंकि उनके जैसा नेतृत्व फिर कभी देश को नहीं मिलेगा.' साथ ही मंत्री ने कहा कि पिछली गहलोत सरकार ने मेरे 5 साल खराब कर दिए. दरअसल, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी शुक्रवार को बाड़मेर रेलवे स्टेशन पर बाड़मेर-मुनाबाव ट्रेन का फेरा बढ़ाए जाने पर ट्रेन का शुभारंभ करने पहुंचे थे.

गहलोत सरकार पर फोड़ा काम ना होने का ठीकरा

बाड़मेर में हवाई सेवा शुरू किए जाने के सवाल पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने काम ना होने का ठीकरा पूर्ववती गहलोत सरकार पर फोड़ दिया. कैलाश चौधरी ने कहा कि गहलोत सरकार ने मेरे 5 साल खराब कर दिए. चौधरी ने कहा कि 10 साल पहले की बात करें तो देश में 74 एयरपोर्ट थे. लेकिन, अब ये बढ़कर 149 हो चुके हैं. बाड़मेर में एयर कनेक्टिविटी को लेकर मैंने मंत्री से बात की थी. जिसकी स्वीकृति भी मिली और टेंडर प्रक्रिया भी जारी हो गई. लेकिन, पिछली गहलोत सरकार ने मेरे 5 साल खराब कर दिए. पिछले साढ़े चार साल में सरकार ने एयरपोर्ट के लिए जमीन तक नहीं दी. यही वजह रही कि जमीन के अभाव में ये प्रोजेक्ट लटका रहा. वरना, अब तक हो हमारा एयरपोर्ट तैयार हो जाता और हम उद्घाटन करने की स्थिति में होते. कैलाश चौधरी ने कहा कि अब प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है तो मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एयरपोर्ट के लिए जमीन की स्वीकृति दी है. मैं मानता हूं कि जल्द ही बाड़मेर के लोगों को एयर कनेक्टिविटी का फ़ायदा मिलेगा.

बीजेपी 370 और एनडीए अबकी बार 400 पार 

जब मीडिया ने कैलाश चौधरी से बाड़मेर-जैसलमेर से पुनः टिकट लाने की सवाल पूछा तो कैलाश चौधरी ने कहा कि पार्टी जिस किसी को भी टिकट देगी. चाहे मुझे दे या किसी अन्य कार्यकर्ता को हम एक होकर चुनाव लड़ेंगे. क्योंकि हमारा लक्ष्य है कि बीजेपी कम से कम 370 सीटें जीते और एनडीए 400 पार सीट लाए. साथ ही उन्होंने राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 25 की 25 सीटें जीतने का भी दावा किया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मंत्री गजेंद्रसिंह के समर्थन में उतरे कैलाश चौधरी

कैलाश चौधरी से पूछा गया कि जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत के विरोध में पोस्टर लग रहे हैं कि 'मोदी तुझसे बैर नहीं, शेखावत तेरी खैर नहीं.' इसके जवाब में कैलाश चौधरी ने कहा कि चुनाव समय में अक्सर विपक्ष की ये चाल होती है, निश्चित रूप से वो अपनी काम करते हैं. लेकिन, मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने जल जीवन मिशन से लगाकर जनता का काम किया है. ये विपक्ष की चाल है. लेकिन, बीजेपी वहां पर भी जीतेगी.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT