Rajasthan: ED की रेड के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने क्यों बोला, ‘मैं जेल में रहने को तैयार’

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: ED की रेड के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने क्यों बोला, 'मैं जेल में रहने को तैयार'
Rajasthan: ED की रेड के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने क्यों बोला, 'मैं जेल में रहने को तैयार'
social share
google news

ED Raid Rajasthan: राजस्थान में चुनावों (Rajasthan Election) के बीच ईडी की गुरुवार सुबह एंट्री हुई. इस दौरान ईडी ने पेपर लीक मामले में महुवा विधायक ओमप्रकाश हुड़ला (Omprakash Hudla)और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) के ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान ईडी ने गोविंद सिंह डोटासरा के आवास से करीब 12 घंटे छानबीन की. इस बीच गोविंद सिंह डोटासरा ने अपने आवास के बाहर जुटे समर्थकों को धैर्य रखने और शांति रखने की अपील भी की. वहीं ईडी के जाने के बाद रात करीब 10 बजे डोटासरा ने मीडिया से बातचीत की.

डोटासरा ने सबसे पहले कांग्रेस आलाकमान, सीएम गहलोत और कार्यकर्ताओं का आभार जताया. डोटासरा ने ईडी की रेड के बाद कहा मुझसे जो भी पूछताछ हुई उसका मुझे कोई गिला शिकवा नहीं है, उन्होंने कहा कि मुझे ईडी के बारे में कोई बात नहीं करनी.

डोटासरा बोले- मैं जेल में रहने का तैयार

डोटासरा ने बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि ये लोग लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं, पार्टी और नेताओं की इमेज पर डेंट कर चुनाव लड़ना चाहते हैं. डोटासरा ने कहा कि अगर पेपर लीक में या किसी भ्रष्टाचार में एक सुई की नोंक जितना कुछ मिल जाए तो मेरा नाम बदल देना. हम डरने वाले नहीं है, पार्टी हमारी मां है. हम सरकार के कामकाज को गांव-गांव ले जाने के लिए जितने प्रयास किए उससे दोगुने प्रयास अब करेंगे. ईडी की यह कार्रवाई गलत है. डोटासरा ने सुभाष महरिया (भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मणगढ़) और राजेंद्र राठौड़ को लेकर कहा कि अगर उनमें साहस है तो मेरे पूरे परिवार की और उन दोनों के पूरे परिवार की संपत्ति की जांच हो. अगर कुछ मिलता है तो मैं जेल में रहने को तैयार हूं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कल सुबह ईडी ने दी थी दस्तक

आपको बता दें ईडी ने गुरुवार सुबह कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और विधायक ओम प्रकाश हुडला के ठिकानों पर कार्रवाई करने पहुंची थी. ईडी की टीम ने सीकर, दौसा और जयपुर सहित 11 ठिकानों पर छापेमारी की. बीते दिनों पहले ईडी की छापेमारी के बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने गणपति प्लाजा में काले धन का भी खुलासा किया था.

देखें वीडियो

ADVERTISEMENT

Loading the player...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT