Rajasthan: अचानक देवी सिंह भाटी से मिलने क्यों पहुंचे रविंद्र सिंह, बना चर्चा का विषय..सामने आई वजह!

विमल भाटिया

ADVERTISEMENT

Lok Sabha Election: अचानक देवी सिंह भाटी से मिलने क्यों पहुंचे रविंद्र सिंह...सामने आई वजह!
Lok Sabha Election: अचानक देवी सिंह भाटी से मिलने क्यों पहुंचे रविंद्र सिंह...सामने आई वजह!
social share
google news

Rajasthan: देश की सबसे हॉट व चर्चित लोकसभा सीट माने जाने वाली बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा में त्रिकोणीय मुकाबले में कौन जीतेगा कोन हारेगा.. इसको लेकर चर्चाएं लगातार जारी है. सभी प्रत्याशियों द्वारा अपनी अपनी जीत के दावे किए जा रहे हैं. इसके बीच निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी द्वारा ग्रामीण अंचलों में समस्याओं से रूबरू होने आमजन से मिलने के लिये अपने लोकसभा क्षेत्र दौरे किये जा रहे हैं. इसी के अन्तर्गत रविन्द्र सिंह गुरुवार शाम को जैसलमेर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भाजपा के कद्दावर नेता देवी सिंह भाटी ने जैसलमेर के मुलाना गांव में मुलाकात की. राजनीतिक गलियारों में इस मुलाकात के मयाने भी निकाले जाने लगे.  

देवी सिंह भाटी से मुलाकात

जानकारी के अनुसार अक्षय तृतीया के अवसर पर बीकानेर के कोलायत विधानसभा के पूर्व विधायक देवी सिंह भाटी रिश्तेदारों से मेल मिलाप के लिए शुक्रवार को मुलाना गांव पहुंचे थे. वहां पर ही त्यौहार मना रहे थे. इसी दौरान जैसलमेर में आये हुए निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी को जब जानकारी मिली कि बीकानेर के कोलायत के पूर्व विधायक मुलाना गांव आये हुए हैं तो वे भी देवी सिंह जी से मिलने के मुलाना पहुंच गए. वहां पर कई राजनैतिक चर्चाओं का दौर चला. मुलाकात के दौरान देवी सिंह भाटी ने रविन्द्र सिंह भाटी से लोकसभा चुनाव में उनसे जीत के पैमाने के बारे में पूछा तो रविन्द्र ने बताया कि उन्हे जनता ने खड़ा किया हैं और जनता ने राष्ट्रीयता के नाम पर उन्हें वोट दिये हैं और उनकी जीत निश्चित हैं.

विकास को लेकर हुई चर्चा

हाथी सिंह मुलाना के घर पर वरिष्ठ भाजपा नेता देवी सिंह भाटी व निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी की मुलाकात के दौरान जैसलमेर बाड़मेर जिले में दर्जनों गांवों में डेजर्ट नेशनल पार्क के कारण विकास पूरी तरह ठप्प होने का मुद्दा उठा. डी.एन.पी की जद में आने वाले इन गांवों में न तो संचार के साधन है आवर नही कोई विकास हो रहा हैं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

काफी अहम बताई जा रही मुलाकात

किसान नेता व भाजपा के नेता हाथी सिंह मुलाना के घर यह मुलाकात 1-1;30 घंटे तक चली. राजनैतिक हल्कों में दोनो नेताओं के बीच में बातचीत काफी अहम मानी जा रही हैं. यह बातचीत चर्चा का विषय बनी हुई हैं.
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT