लाइव

Barmer-Jaisalmer Seat Live: Barmer: जान से मारने की धमकी मिलने के बाद रविंद्र भाटी ने प्रशासन को दे दिया ये अल्टीमेटम

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर: रविंद्र भाटी के ट्विटर से.
social share
google news

Barmer-Jaisalmer Seat Live: वोटिंग के दौरान बायतू में हुई मारपीट की घटना के विरोध में रविंद्र भाटी (Ravindra Singh Bhati) एसपी ऑफिस का घेराव करने पहुंच गए हैं. इसके चलते बालोतरा एसपी ऑफिस छावनी में तब्दील हो गया है. भाटी के साथ भारी संख्या में उनके समर्थक भी वहां पहुंचे हैं. इस बीच रोहित गोदारा नाम की आईडी से रविंद्र सिंह भाटी को जान से मारने की धमकी मिली है. बाड़मेर-जैसलमेर सीट से जुड़ी पल-पल की अपडेट जानने के लिए हमारे साथ लाइव ब्लॉग में जुड़े रहिए.

लाइव-ब्लॉग समाप्त हुया।

  • 09:28 PM • 27 Apr 2024

    रविंद्र भाटी बोले- कार्यकर्ताओं को परेशान किया गया लेकिन प्रशासन चुप रहा

    बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने शनिवार को बालोतरा एसपी ऑफिस के बाहर धरना दिया. हालांकि प्रशासन के आश्वासन के बाद उन्होंने धरना समाप्त कर दिया. इस दौरान भाटी ने कहा- "कल पूरे बालोतरा जिले में हर बूथ पर लोगों को परेशान किया गया लेकिन प्रशासन चुप होकर बैठा रहा. इसकी एफआईआर हमने अभी बालोतरा थाने में दी है. लेकिन किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया. द्वेषपूर्ण तरीके से कार्रवाई की जा रही है."

  • 08:33 PM • 27 Apr 2024

    धरना खत्म करने के बाद रविंद्र भाटी ने प्रशासन को दी ये चेतावनी

    रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) ने शुक्रवार को बालोतरा एसपी ऑफिस (balotara sp office) के बाहर धरना दिया. हालांकि 2 दौर की वार्ता में पुलिस अधीक्षक के साथ बनी सहमति के बाद धरना खत्म कर दिया गया. इसके बाद भाटी ने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा, "जो भी वारदातें हुईं उनमें नामजद एफआईआर हुई हैं. प्रशासन को अल्टीमेटम दिया गया है कि 4 दिन में कार्रवाई नहीं हुई तो फिर से धरना दिया जाएगा."

  • 07:36 PM • 27 Apr 2024

    भाई को पुलिस की चेतावनी पर रविंद्र भाटी ने चुनाव आयोग से पूछे ये सवाल

    बाड़मेर-जैसलमेर सीट (barmer jaisalmer seat) पर शुक्रवार को जारी वोटिंग के बीच बाड़मेर पुलिस ने रविंद्र सिंह भाटी के भाई को पाबंद कर दिया था. पुलिस ने ट्वीट में निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी (Ravindra Singh Bhati) का जिक्र करते हुए उनके भाई को तुरंत जिले से बाहर चले जाने को कहा था. इसके बाद रविंद्र सिंह भाटी बायतू विधायक हरीश चौधरी पर भड़क गए और उन्होंने चुनाव आयोग से भी कई सवाल कर डाले.

    रविंद्र सिंह भाटी ने चुनाव आयोग से क्या-क्या सवाल किए? यहां क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर 

  • 06:43 PM • 27 Apr 2024

    Ravindra Singh Bhati: रविंद्र सिंह भाटी ने खत्म किया धरना

    Ravindra Singh Bhati: बालोतरा में एसपी ऑफिस के बाहर रविंद्र सिंह भाटी धरने पर बैठ गए थे. इसके बाद पुलिस अधीक्षक से उनकी कई दौर की बातचीत हुई. आखिरकार 4 घंटे के बाद धरना खत्म हो गया है. इस बीच रविंद्र भाटी को रोहित गोदारा नाम की आईडी से जान से मारने की धमकी भी मिली है. 

  • ADVERTISEMENT

  • 06:07 PM • 27 Apr 2024

    रोहित गोदारा नाम की आईडी से रविंद्र भाटी को मिली जान से मारने की धमकी

    रोहित गोदारा (Rohit Godara) नाम की आईडी से सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी (Threat to kill Ravindra Bhati) को जान से मारने की धमकी मिली है. Rohit godara kapurisar नाम की आईडी से सोशल मीडिया पर भाटी को धमकी देते हुए लिखा गया, "मैं #रविन्द्र सिंह_भाटी को स्पष्ट रूप से कह रहा हूं कि अगर इसी तरह उछलने की कोशिश की तो यह दिन दूर नहीं होगा कि लोग कहेंगे एक और राजपूत सितारा चला गया, (पूर्व सुखदेव सिंह गोगामेड़ी). हम तो चुनाव से पहले ही बहुत कुछ बदल सकते थे लेकिन मेरे लोगों में उम्मेदाराम बेनीवाल जी के कांग्रेस में जाने की निराशाजनक स्थिति के कारण ही रविन्द्र सिंह भाटी इस लोकसभा चुनाव में #प्रत्याशी रह पाया, वरना हमने तो बड़े बड़ों को भी कई बार नहीं अनेकों बार पैरों के नीचे रखा है. हमको न ही तो कोई चुनाव लड़ना है और न कोई सता का शौक है. हम चाहते हैं कि हमारी कोम के ऊपर कोई गलत नजरिए से देखने की #हिम्मत भी नहीं करें." हालांकि इस पोस्ट को लेकर अभी तक कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. 

  • 05:19 PM • 27 Apr 2024

    Ravindra Bhati: रविंद्र भाटी बोले- मेरे समर्थकों के साथ मॉब लिंचिंग की गई

    Ravindra Bhati: बालोतरा एसपी ऑफिस के बाहर धरने पर बैठे बाड़मेर-जैसलमेर (barmer jaisalmer seat 2024) से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी ने कहा कि बायतु में कई युवाओं के साथ मारपीट की गई. 100-200 लोगों द्वारा मारपीट करना जिसे मॉब लिंचिंग भी कहा जा सकता है. थार में ऐसा कभी नहीं देखा गया कि कभी कोई ऐसी अप्रिय घटनाएं हुई हों.

  • ADVERTISEMENT

  • 04:42 PM • 27 Apr 2024

    Ravindra Bhati: रविंद्र सिंह भाटी की बालोतरा एसपी के साथ पहले दौर की वार्ता विफल

    Ravindra Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी शनिवार को अपनी मांगों को लेकर बालोतरा एसपी (balotara SP) कुंदन कुंवरिया के ऑफिस के बाहर धरने पर बैठ गए. इसके बाद रविन्द्र सिंह भाटी को बालोतरा एसपी कुंदन कुंवरिया ने बातचीत के लिए बुलाया था. लेकिन करीब एक घंटे तक चली बातचीत में कोई नतीजा नहीं निकला. इसके बाद दोनों के बीच दूसरे दौर की बातचीत चल रही है.

  • 03:54 PM • 27 Apr 2024

    barmer jaisalmer seat: बालोतरा एसपी ने रविंद्र भाटी को बातचीत के लिए बुलाया

    barmer jaisalmer seat: बालोतरा एसपी कुंदन कंवरिया ने रविंद्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) को बातचीत के लिए अपने ऑफिस के अंदर बुलाया है. दोपहर करीब तीन बजे रविंद्र भाटी बात करने के लिए एसपी ऑफिस के अंदर गए. इससे पहले वह अपने समर्थकों पर पुलिस की एकतरफा कार्रवाई के विरोध में धरने पर बैठे थे. 

  • 03:07 PM • 27 Apr 2024

    Barmer Jaisalmer Seat: रविंद्र सिंह भाटी ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

    Barmer Jaisalmer Seat: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी (ravindra singh bhati) वोटिंग के दौरान हुई मारपीट की घटनाओं में उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ एकतरफा पुलिस की कार्रवाई से नाराज हैं. इसलिए उन्होंने बायतू में हुई मारपीट की घटना के बाद हुई पुलिस कार्रवाई के विरोध में बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव किया है. 

  • 03:00 PM • 27 Apr 2024

    Ravindra Singh Bhati: बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव करने पहुंचे रविंद्र सिंह भाटी

    Ravindra Singh Bhati: बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट (barmer jaisalmer seat) से निर्दलीय प्रत्याशी रविन्द्र सिंह भाटी बालोतरा एसपी ऑफिस का घेराव करने के लिए पहुंच गए हैं. उनके साथ में भारी संख्या में उनके समर्थक भी हैं. वह वोटिंग के दौरान बायतू में हुई मारपीट की घटना के विरोध में यहां पहुचे हैं. उनके यहां पहुंचने से एसपी ऑफिस पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT