जाट आंदोलन को लेकर सरकार गंभीर नहीं! प्रेमचंद बैरवा ने दे डाला ऐसा बयान

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Prem chand bairwa on Jat andolan: प्रदेश में चल रहे जाट आंदोलन को लेकर प्रदेश सरकार पर सुनवाई नहीं करन के आरोप लग रहे हैे. वहीं, उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा (Prem chand bairwa) के एक बयान ने मामले की गंभीरता को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. दरअसल, डिप्टी सीएम बैरवा ने भीलवाड़ा में बीजेपी के जिला कार्यालय में मीडिया से रूबरू होते हुए यह बात कही. इसी दौरान उन्होंने जाट आरक्षण आंदोलन के सवाल पर कहा कि यह आंदोलन एक सामान्य प्रक्रिया है. हर व्यक्ति अपने-अपने अधिकारों के लिए लड़ता है, निश्चित रूप से वह अपनी जगह हैं. लेकिन जो जनमानस है, वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में है.

इस बीच कयास लगाए जा रहे हैं कि राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा के बाद बीजेपी अगले लोकसभा चुनाव के लिए आश्वस्त है. कहीं ना कहीं इसी के चलते जाट आंदोलन को गंभीरता से न लेकर पार्टी की ओर से इसे केवल सामान्य प्रक्रिया बताया जा रहा है.

डोटासरा के दावे पर बैरवा ने कसा ये तंज

हाल हीं में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने लोकसभा चुनाव में 10 से 15 सीटे जीतने का दावा किया. बैरवा ने कहा “वे तो पहले भी इस तरह कह रहे थे, लेकिन जिस तरह 5 साल में कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोल राजस्थान में सरकार में आई थी. डोटासरा के दावे का क्या, वह तो इस बार विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा कर रहे थे. लेकिन अब सरकार भारतीय जनता पार्टी है. जनता कांग्रेस को जान चुकी है, भ्रष्टाचार का खेल खेला था. दलित अत्याचार और महिला अत्याचार किया है. जनता विधानसभा चुनाव में इनको पहचान चुकी है. एक अच्छा बहुमत राजस्थान में बीजेपी को देकर सरकार बनाई है.

सीएम भजनलाल शर्मा पर एक बार फिर हमलावर हुए डोटासरा! बताया क्या है पर्ची सरकार का मतलब?

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT