गहलोत-पायलट विवाद सुलझाना मेरा काम है, वो चल रहा है- सुखजिंदर सिंह रंधावा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: भारत जोड़ो यात्रा खत्म होने के बाद नव नियुक्त राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बैठकें लेनी शुरू कर दी हैं. रंधावा ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वो दो दिन से फीडबैक ले रहे हैं. एक-दो दिन में इसका रिजल्ट भी दिखेगा.

सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि वे पहले ब्लाक कांग्रेस कमेटी, डिस्ट्रिक्ट कांग्रेस कमेटी और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के संगठन का गठन करेंगे. पायलट-गहलोत विवाद के सवाल पर रंधावा ने कहा कि वो सुलझाना मेरा काम है. मैं किसी फाइव स्टार होटल में नहीं बैठा हूं. मैं लोगों में बैठा हूं. वो चल रहा है. उन्होंने पत्रकारों से ये भी कहा कि मेरे से प्रेजेंट और फ्यूचर की बात करिए. पास्ट की बात मत करिए.

रंधावा ने कहा- किसी के टिकट के बारे में बात नहीं करूंगा. किसी को टिकट अभी मुझे नहीं देना है. सर्वे होगा और जो सर्वे में आएगा वही टिकट का हकदार हो सकता है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि 28 दिसंबर को कांग्रेस की स्थापना दिवस के दिन से जयपुर के बिड़ला सभागार में रंधावा प्रदेश कांग्रेस कमेटी की बैठक ले रहे हैं. पंजाब कांग्रेस में डिस्ट्रिक्ट प्रेसिडेंट और चार बार विधायक, कैप्टन सरकार में डिप्टी सीएम रह चुके पंजाब के मंझे कांग्रेसी नेता सुखजिंदर सिंह रंधावा को राजस्थान का प्रभार दिए जाने के बाद उन्होंने कहा था कि पंजाब में जो नुकसान हुआ वो राजस्थान में नहीं होने दूंगा. कैप्टन सरकार के समय पंजाब में सियासत के हाई वोल्टेज ड्रामा के गवाह और खुद मुख्यमंत्री पद की दौड़ में रहे रंधावा ने कहा कि पंजाब का ये अनुभव राजस्थान में बहुत काम आएगा. उन्होंने माना था कि पंजाब में जो कुछ हुआ उसका अनुभव राजस्थान की सियासी गुटबाजी में काम आएगा.

दोनों का डीएनए एक है- रंधावा
अलवर में मीडिया से बात करते हुए रंधावा ने कहा था कि सचिन पायलट के पिता राजेश पायलट और अशोक गहलोत के पिता कांग्रेस में रहे हैं. दोनों का डीएनए और ब्लड कांग्रेसी है. दोनों में से कोई भी नेता यह नहीं कर सकता कि कांग्रेस पार्टी को कोई नुकसान हो. कोई भी पार्टी छोड़कर जाने वाला नहीं है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: गहलोत और पायलट का DNA कांग्रेसी, दोनों पार्टी छोड़कर जाने वाले नहीं- प्रदेश कांग्रेस प्रभारी रंधावा

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT