अगले चुनाव में 50 सीटों पर RLP करेगी गठबंधन, गहलोत-वसुंधरा पर बेनीवाल ने कसा तंज, जानें

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक हनुमान बेनीवाल ने पेपर लीक मामले में बड़ा हमला बोला. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को आड़े हाथ लिया. बेनीवाल ने कहा कि दोनों नेताओ का गठबंधन है. इस बार राजस्थान की 150 सीटों पर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अकेले चुनाव लड़ेगी. तब पता लग जाएगा की किसमें कितना दम है. सांसद ने कहा कि हमने पूरे राजस्थान में किसान के बेटों का ध्यान रखा. इसका परिणाम यह आया कि मेरी पार्टी की सीटें कम आई. लेकिन पार्टी बड़ी बनी है. उन्होंने कहा कि 50 सीटों पर हम उन पार्टियों से गठबंधन करेंगे जो कांग्रेस और भाजपा का विरोध करती हो.

भीलवाड़ा जिले में भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सांसद बेनीवाल ने कहा कि यहां के भाजपा के राजनेता केवल मुनीम गिरी का काम करते हैं. मैंने बीजेपी के नेताओं को कांग्रेस के भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलने के लिए कहा. लेकिन उन्होंने कहा कि हमारी कांग्रेस के राजनेताओं से सेटिंग हो गई. आज तक कोई भीलवाड़ा का राजनेता जेल नहीं गया. बेनीवाल ने यह भी कहा कि हाल ही में सरकार ने भी आदेश निकाला कि भ्रष्टाचार में जो पकड़ा जाएगा उनका नाम उजागर नहीं होगा. हालांकि 3 दिन बाद खुद मुख्यमंत्री कहते हैं कि आदेश गलत था और यह थूक कर चाटने जैसा हुआ.

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कई राजनेता मेरी वजह से चुनाव में विजयी हुए. लेकिन उन्होंने किसानों का काम नहीं किया तो यह समझ लो हारने वाले नेताओं में पहला नाम उनका ही होगा. पेपर लीक  मामले को लेकर भी 5-7 दिन में बड़े प्रदर्शन का एलान भी किया. हनुमान बेनीवाल ने कहा कि जो मंत्री हवा में उड़ रहे हैं, उनको याद रखना होगा कि वह भले ही मंत्री है. लेकिन जयपुर और दिल्ली जाएंगे तो उनको पैर उन लोगों को छूने होंगे जिन्होंने उनको मंत्री बनाया है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: कांग्रेस नेता डॉ. चंद्रभान ने की पायलट की तारीफ, अगले चुनाव में सीएम दावेदार को लेकर भी किया इशारा, जानें

    ADVERTISEMENT