राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के Video पर मचा बवाल! कांग्रेसी विधायक बोलीं- 'तबाही फैलाने वाले हैं'

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Education Minister Madan Dilawar: राजस्थान के शिक्षा मंत्री मदन दिलावर के एक वीडियो पर बवाल मचा हुआ है. वीडियो में दिलावर गंदगी फैलाने वाले लोगों के खिलाफ प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा और पिछली सरकार में मुख्यमंत्री के सलाहकार रह चुके संयम लोढ़ा ने भी ट्वीट किया है. 

वीडियो में मदन दिलावर प्रार्थना करते हुए कहते नजर आ रहे हैं कि "जो प्लास्टिक की थैली में सामान लाते हैं, जो प्लास्टिक के गिलासों में चाय पीते हैं, जो गंदगी फैलाते हैं उनको बीमार कर देना. उनके घर में हाथ तोड़ देना, पैर तोड़ देना, किसी का नुकसान कर देना, उनके घर धन कभी मत आने देना. मां तुमसे यही मेरी प्रार्थना है कि अगर गंदगी नहीं रहेगी तो सभी सुखी रहेंगे." 

वीडियो पर कांग्रेसी MLA बोलीं- तबाही फैलाने वाले हैं

वीडियो को बामनवास से कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा ने ट्वीट करते हुए लिखा है, "राजस्थान सरकार के शिक्षा मंत्री अजीबो गरीब मांग से तबाही फैलाने वाले हैं." वहीं, पिछली सरकार में मुख्यमंत्री के सलाहकार रह चुके संयम लोढ़ा ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा है कि "बताओ और ये हैं हमारे राजस्थान के शिक्षा मंत्री. इनकी बातें सुनकर यही समझा जा सकता है कि राजस्थान में शिक्षा व्यवस्था कैसी चलेगी..."

काफी पुराना है Video!

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह वायरल वीडियो 9 अक्टूबर 2019 का है. मदन दिलावर कोटा के रामगंज मंडी को प्लास्टिक मुक्त करने की मुहिम शुरू करने के लिए गए थे. उस समय उन्होंने ऐसी प्रार्थना की थी. गौरतलब है कि मदन दिलावर शिक्षा मंत्री बनने के बाद लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उन्होंने मुगल शासक अकबर को रेपिस्ट बताया था.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT