पायलट ने केंद्र की सरकार को लिया आड़े हाथ, पाकिस्तान से सबक लेने का किया इशारा!

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

पायलट ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला, बोले- रामलला सबके हैं, सुरेंद्र पाल टीटी को बताया पहला अग्निवीर मंत्री
पायलट ने बीजेपी पर बोला तीखा हमला, बोले- रामलला सबके हैं, सुरेंद्र पाल टीटी को बताया पहला अग्निवीर मंत्री
social share
google news

Sachin pilot: पूर्व डिप्टी सीएम और टोंक विधायक सचिन पायलट 10 फरवरी को अपने विधानसभा क्षेत्र के एक दिवसीय दौरे पर रहे. पायलट नें जिला मुख्यालय पर एक धार्मिक आयोजन में शिरकत की. साथ ही शहर के लिए वर्षों से समस्या बनी हुए गंदे पानी के जलस्रोत धन्नातलाई का भी नगर परिषद सभापति और स्थानीय लोगों के साथ जायजा लिया. पायलट ने इस समस्या से पीड़ित लोगों को जल्द ही निजात दिलाने का भरोसा दिलाया. इसके बाद वह टोंक की चंदलाई और बरवास ग्राम पंचायत के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने जन संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. पायलट ने अपने संबोधन के दौरान केंद्र में 10 वर्षों से काबिज पूर्ण बहुमत की सरकार और प्रदेश में हाल ही में बनी बीजेपी सरकार को आड़े हाथों लिया.

इस दौरान पायलट (Sachin pilot) ने केंद्र और राज्य की सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने बीजेपी (bjp) पर संवैधानिक संस्थाओं की अनदेखी का आरोप लगाया. साथ ही पाकिस्तान का उदाहरण देते हुए सबक लेने की अपील भी की.

केंद्र ने अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया

पूर्व डिप्टी सीएम ने कहा कि इनके द्वारा संवैधानिक संस्थाओं की मर्यादाओं को ना सिर्फ तार तार किया जा रहा है. बल्कि मनमानी भी की जा रही है. पायलट ने केंद्र सरकार को नारों और जुमलों की सरकार बताते हुए कहा कि उसने 10 साल पहले जिन वादों व बातों से सत्ता हांसिल की थी. उनमें से किसी को भी पूरा नहीं किया गया है. पायलट ने पड़ोसी देश पाकिस्तान का ज़िक्र करते हुए कहा कि संवैधानिक संस्थाओं की अनदेखी के चलते आज वहां के हालात पूरी तरह बिगड़ चुके हैं. ऐसे में हमें भी सावधान रहने की जरूरत है. पायलट ने यहां अपने कोष दोनों ही जगह अलग-अलग विकास कार्यों के लिए राशि दिये जाने की भी घोषणा की.

यह भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव में हनुमान बेनीवाल और बीजेपी होंगे साथ! आरएलपी सुप्रीमो को लेकर आ गई ये खबर

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT