सतीश पूनिया को मिल गया बीजेपी आलाकमान का ग्रीन सिग्नल? जानें राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह ने क्या कहा

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan News: देश में किसी पार्टी का नंबर वन प्रदेश अध्यक्ष अगर कोई है तो वो हैं सतीश पूनिया. ये शब्द हैं बीजेपी के राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह के. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राजस्थान के प्रभारी अरुण सिंह के इस बयान ने राजस्थान की राजनीति में बड़ी हलचल पैदा कर दी है.

अरुण सिंह ने राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया की तारीफ में खूब कसीदे पढ़े हैं. कहा कि प्रदेश के सबसे बड़े नेता हैं सतीश पूनिया. देश भर में पार्टियों के जितने भी प्रदेश अध्यक्ष हैं उनमें भी अगर कोई नंबर वन है तो वो हैं राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया. अरुण सिंह के इस बयान ने राजस्थान की राजनीति से ज्यादा बीजेपी में हलचल मचा दी है.

अब राजनैतिक गलियारों में चर्चा है कि प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को बीजेपी आलाकमान से सिग्नल मिल चुका है? राजस्थान बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह के इस बयान के क्या मायने हैं? क्या आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सतीश पूनिया को बड़ी जिम्मेदारी मिलने जा रही है? क्या सतीश पूनिया राजस्थान में बीजेपी की तरफ से सबसे बड़ा चेहरा होने जा रहे हैं?

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

कम से कम बीजेपी के राजस्थान प्रभारी का ये बयान तो इसी ओर इशारा कर रहा है. आपको बता दें कि ये बयान इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि अरुण सिंह ने ये बयान आमेर में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिया, जहां राजस्थान भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद थे. तो क्या इस बयान ने बीजेपी में सतीश पूनिया के रास्ते खोल दिए हैं?

ADVERTISEMENT

सतीश पूनिया ने ट्वीट कर कही ये बात
इधर अरुण सिंह के इस बयान वाला वीडियो ट्वीट कर सतीश पूनिया ने लिखा- ‘माननीय श्री अरुण सिंह जी आपके प्रेरक मार्गदर्शन ने आमेर परिवार के प्रत्येक कार्यकर्ता को नवीन ऊर्जा से सराबोर किया है; #भाजपा_टीम_आमेर ने राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का आगाज आमेर की इस माटी से कर दिया है।’

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT