टोंकः महाराणा प्रताप वाले बयान पर बीजेपी सांसद ने राहुल गांधी को घेरा, कही ये बात

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Tonk News: राहुल गांधी के महाराणा प्रताप वाले बयान पर टोंक-सवाई माधोपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस सरकार ने 10वीं पाठ्यक्रम में प्रताप के गौरव वाला पाठ हटाया था. उन्होंने गहलोत-पायलट के डांस को भी दिखावा बताया. सांसद ने कहा कि दोनों की कुर्सी की लड़ाई सिर्फ दिखावटी है. गौरतलब है कि भारत जोड़ो यात्रा के झालावाड़ में प्रवेश के बाद राहुल गांधी ने बयान दिया था कि महाराणा प्रताप का देश किसी से नहीं डरता है. जिस पर टोंक सांसद ने पलटवार किया है.

सांसद जौनापुरिया ने कहा कि राहुल गांधी को तो शायद यह भी पता नहीं है कि इसी कांग्रेस सरकार ने सामाजिक ज्ञान की किताब से महाराणा प्रताप के उस पाठ को ही हटा दिया था जिसे पूर्ववर्ती भाजपा सरकार नें सही तथ्यों के साथ शामिल किया था. सांसद ने कहा कि राहुल गांधी को इस यात्रा के दौरान श्रीराम व सियाराम को भी याद करना पड़ रहा है. जिनसे वे अभी तक परहेज करते रहे हैं.

यह भी पढ़ेः ममता ने टीएमसी प्रवक्ता की गिरफ्तारी को लेकर साधा निशाना! जानिए

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गहलोत के सामने नतमस्तक है पायलट
तंज कसते हुए भाजपा सांसद ने कहा कि अब तो उन्हें मंदिरों में जाने से भी परहेज़ नहीं रहा है. राहुल चाहे महाराणा प्रताप,पृथ्वीराज चौहान या फिर श्रीराम का नाम लेकर लोकप्रिय होने की कोशिश कर रहे हों उन्हें कुछ भी फायदा नहीं होगा. सांसद जौनापुरिया ने कहा कि सचिन पायलट में गहलोत से लड़ने की ताकत नज़र नहीं आयी है. पायलट खुद ही गहलोत के सामने हमेशा नतमस्तक रहे है और अब आगे के 10 महीनों में भी उनको कुछ मिलने वाला नहीं है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT