सवाई माधोपुरः भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेने के लिए हैलीकॉप्टर से बूंदी पहुंचे राहुल-प्रियंका

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Sawai Madhopur News: करीब शाम 5 बजे सोनिया गांधी रणथंभौर से दिल्ली के लिए चार्टर प्लेन में रवाना हुई. इससे पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी और राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री के शपथ ग्रहण समोराह में हिस्सा लेकर लौटे थे. जिस चार्टर प्लेन में राहुल-प्रियंका लौटे. उसी प्लेन में ही सोनिया गांधी दिल्ली के लिए रवाना हो गई. जिसके बाद राहुल-प्रियंका हैलीकॉप्टर से बूंदी जिले में पहुंचे. जिसके बाद दोनों नेता भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए.

कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी जब रणथंभौर स्थित होटल शेरबाघ से चकचैनपुरा हवाई पट्‌टी पहुंची तो यहां सोनिया, राहुल और प्रियंका की चंद पलों की मुलाकात भी हुई. हवाई पट्टी के पास मौजूद टेंट में तीनों नेताओं ने चर्चा की. जिसके बाद यात्रा में शामिल होने के लिए प्रियंका और राहुल लबान (बूंदी) रवाना हो गए.

यह भी पढ़ेः राहुल गांधी चार्टर प्लेन से शिमला के लिए निकले, शाम को फिर शुरू करेंगे यात्रा

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इससे पहले आज सुबह हिमाचल प्रदेश में मुख्यमंत्री का शपथग्रहण समारोह था. जिसमें हिस्सा लेने के लिए राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा से ब्रेक लेकर प्रियंका के साथ रवाना हुए थे. इस दौरान सोनिया गांधी होटल में ही रुकी रही. गौरतलब है कि 8 दिसंबर को सोनिया गांधी का जन्मदिन मनाने के लिए गांधी परिवार के सदस्य रणथंभौर पहुंचे थे. जिसके चलते होटल के आसपास के पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया था.

    ADVERTISEMENT