Breaking: हनुमान बेनीवाल को लेकर इंटेलिजेंस एजेंसी को मिला यह बड़ा इनपुट, उनकी सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी

ADVERTISEMENT

Khinwsar Assembly Seat Result 2023: जानिए खींवसर में हनुमान बेनीवाल का क्या हुआ?
Khinwsar Assembly Seat Result 2023: जानिए खींवसर में हनुमान बेनीवाल का क्या हुआ?
social share
google news

Hanuman beniwal: आरएलपी सुप्रीमो और खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल (Hanuman beniwal) से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. इंटेलिजेंस एजेंसियों को बड़ा इनपुट मिला है कि उनकी जान को खतरा हो सकता है. पुलिस इंटेलिजेंस को मिले एक इनपुट से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई. इनपुट मिलते ही बेनीवाल की सुरक्षा बढ़ा दी गई. इसके लिए क्यूआरटी की टीमों को तैनात किया गया है. बेनीवाल के नागौर (nagaur news) स्थित घर पर जबरदस्त घेराबंदी की गई है.

जब बेनीवाल देर शाम को घर पहुंचे तो उनके घर पर नागौर पुलिस की क्यूआरटी के 8 कमांडो तैनात कर दिए. बेनीवाल के पास पहले से सुरक्षाकर्मी है, लेकिन आठ कमांडो और लगा दिए गए. ताकि हनुमान बेनीवाल के घर पर कोई प्रवेश नहीं कर सके.

जब पुलिस को इनपुट मिला तो बेनीवाल नागौर के लिए हो चुके थे रवाना

बेनीवाल को खतरा किससे हैं, इसका तो खुलासा नहीं हो पाया. लेकिन आशंका है कि खतरा गंभीर प्रवृत्ति का है, इसलिए इतनी सुरक्षा बढाई है. इनपुट मिलने के बाद पुलिस को यह पता चला कि हनुमान बेनीवाल जयपुर से नागौर के लिए रवाना हो चुके हैं. अचानक ही पुलिस को यह सूचना मिली तो पुलिस ने बीच रास्ते ही हनुमान बेनीवाल को एस्कॉर्ट देना शुरू कर दिया. जयपुर से नागौर स्थित घर पहुंचने तक अलग-अलग थाना पुलिस ने बेनीवाल को जबरदस्त पुलिस की सुरक्षा दी. पुलिस की कई गाड़ियां बेनीवाल के काफिले के आगे-पीछे दौड़ती रही.

गणतंत्र दिवस के मौके पर डोटासरा का बीजेपी पर हमला, बोले- ऐसे लोगों को सिखाना होगा सबक

यह भी पढ़ें...

    ADVERTISEMENT