पेपर लीक मामले में शेखावत ने गहलोत सरकार को घेरा, केंद्रीय मंत्री ने की सीबीआई जांच की मांग

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Senior Teacher Exam-2022 Paper Leak: राजस्थान के बांसवाड़ा दौरे पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जन आक्रोश रैली को संबोधित किया. इस दौरान शिक्षक भर्ती परीक्षा में पेपर लीक मामले में सरकार पर जमकर बरसे. शेखावत ने पेपर लीक मामले में सीबीआई जांच की मांग कर दी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार की नाकामी के चलते पेपर लीक हुआ. यह पूरी तरह स्पष्ट है कि राजस्थान सरकार के संरक्षण में नकल माफियाओं का गिरोह काम कर रहा है. कोरोना के मामले पर बोलते हुए उन्होंने राहुल गांधी को भी घेरा.

मंत्री शेखावत ने कहा कि कोरोना का जो नया वैरिएंट आया है, वह खतरनाक है. उससे सावधान रहने की जरूरत है. इससे पहले तय कार्यक्रम के मुताबिक केंद्रीय मंत्री करीब 4 घंटे देरी से पहुंचे. जिसके बाद उन्होंने मंच पर जनता से हाथ जोड़कर माफी मांगी. इस दौरान गढ़ी विधायक कैलाश मीणा ने चांदी का कड़ा केंद्रीय मंत्री के हाथ में पहनाया.

यह भी पढ़ेंः पेपर लीक के मास्टरमाइंड सुरेश ढाका के सोशल मीडिया पर 1.5M फॉलोअर्स, लग्जरी लाइफस्टाइल जीता है आरोपी

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अबकी बार 2023 में विधानसभा चुनाव है. उसमें अशोक गहलोत की सरकार को थ्री व्हीलर टेंपो में बिठा कर रवाना करना है. कार्यक्रम में करीब 15 हजार की तादाद में लोग पहुंचे. इस दौरान भाजपा के जिला अध्यक्ष गोविंद सिंह राव, सांसद कनक मल कटारा आदि मौजूद थे.

    ADVERTISEMENT