लोकसभा चुनाव में बीजेपी को कितनी सीटें मिलेगी? अमित शाह से कुछ अलग बात कह गए ओम बिरला!

मनोज तिवारी

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के मतदान खत्म होने के बाद भी सियासी पारा बढ़ा हुआ नजर आ रहा है. अब सीटों जीतने को लेकर अपने-अपने दावे हैं. बीजेपी का दावा है कि इस बार भी 25 सीटें जीतकर हैट्रिक लगाएगी. हालांकि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit shah) के बयान के बाद हलचल पैदा हो गई है. हलचल इसलिए क्योंकि अमित शाह ने आशंका जाहिर की थी कि राजस्थान (rajasthan news) में उनकी लोकसभा सीटों में कटौती हो सकती है. जिसके बाद विपक्षी दलों ने इसे मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है और दावा किया है कि कांग्रेस इस बार कई सीटों पर जीत हासिल करेगी. 

वहीं, लोकसभा अध्यक्ष और कोटा-बूंदी लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला (om birla) ने बड़ा बयान दिया है. उनका दावा है कि राजस्थान में सभी 25 की 25 सीटें बीजेपी जीतकर हैट्रिक बनाने जा रही है.

 

 

जयपुर से कोटा जाने के दौरान वह टोंक रूके. जहां उन्होंने बीजेपी जिलाध्यक्ष और पूर्व विधायक अजीत मेहता से निजी मुलाकात की. इस दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में जहां पूरे विश्व में देश का मान बड़ा है. वहीं हमारा संविधान भी ओर अधिक मज़बूत हुआ है.

आने वाले चार चरणों में ज्यादा से ज्यादा हो मतदान- बिरला

उन्होंने कहा "देश में चल रहे चुनाव में कांग्रेस झूठ के सहारे वोट मांग रही है. वहीं, हम गरीब कल्याण और विकास के मुद्दों पर वोट मांग रहे हैं. कांग्रेस व विपक्षी दल मिथ्या प्रचार कर बीजेपी को बदनाम कर रहे हैं." साथ ही उन्होंने कहा कि मतदान प्रतिशत कम रहने के लिए बढ़ती गर्मी जिम्मेदार है. इसके साथ ही आने वाले चार चरणों में मतदाताओं से ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील भी की. 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT