CM गहलोत के सलाहकार के खिलाफ पायलट समर्थकों ने की नारेबाजी, जानें पूरा मामला

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

CM गहलोत के सलाहकार के खिलाफ पायलट समर्थकों ने की नारेबाजी, जानें पूरा मामला
CM गहलोत के सलाहकार के खिलाफ पायलट समर्थकों ने की नारेबाजी, जानें पूरा मामला
social share
google news

Slogans against Danish Abrar: सवाई माधोपुर से विधायक एवं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (cm ashok gehlot) के सलाहकार दानिश अबरार के खिलाफ सचिन पायलट (sachin pilot) के समर्थकों ने नारेबाजी कर दी. उन्हें गुरुवार को उस वक्त पायलट समर्थकों का विरोध झेलना पड़ा जब वे मकसुदनपुरा में आयोजित गुर्जर समाज के भगवान देवनारायण मंदिर के वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में पहुंचे थे.

विधायक दानिश अबरार के कार्यक्रम में पहुंचते ही सचिन पायलट के समर्थक नाराज हो गए और विधायक दानिश अबरार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. उन्होंने ‘सचिन पायलट जिंदाबाद’ के नारे लगाने के साथ ही ‘दानिश अबरार मुर्दाबाद’ और ‘पायलेट के गद्दारों को गोली मारो…’ जैसे नारे भी लगाए.

मंच पर बैठकर चुपचाप अपना विरोध देखते रहे दानिश अबरार

अपने खिलाफ नारेबाजी और विरोध को दानिश अबरार मंच पर बैठकर चुपचाप देखते रहे. पायलेट समर्थकों के विरोध के चलते एक बार तो माहौल बिगड़ने के हालात पैदा हो गए. स्थिति को भांपते हुए गुर्जर समाज के कुछ वरिष्ठ लोगों ने मोर्चा संभाला और उन्हें भगवान देवनारायण की कसम देकर मुश्किल से शांत करवाया. इस दौरान विधायक अबरार थोड़ी देर कार्यक्रम में रुके और फिर चल दिये. जब वह जाने लगे तो पायलट समर्थकों ने फिर से नारेबाजी शुरू कर दी और विधायक के जाने तक नारेबाजी करते रहे.

इस वजह से है गुर्जर समर्थकों में नाराजगी

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच फेस वॉर से पहले दानिश अबरार पायलट खेमे में थे. लेकिन जब दोनों नेताओं के बीच खेमेबंदी शुरू हुई तो दानिश अबरार पायलट खेमा छोड़कर गहलोत खेमे में आ गए. इसके चलते गुर्जर समाज के पायलट समर्थकों में दानिश अबरार को लेकर नाराजगी है. यही वजह रही कि मकसुदनपुरा में दानिश अबरार को पायलट समर्थकों के विरोध का सामना करना पड़ा जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा भाजपा के लिए रहेंगे फायदेमंद? बीजेपी को 10 सीटों पर उम्मीद

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT