Udaipur: कैबिनेट मंत्री को धमकी देने का मामला, कॉलेज में पढ़ने वाला स्टूडेंट निकला आरोपी, पुलिस ने किया अरेस्ट 

Satish Sharma

ADVERTISEMENT

Udaipur: कैबिनेट मंत्री को धमकी देने का मामला, कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट निकला आरोपी, पुलिस ने किया अरेस्ट 
Udaipur: कैबिनेट मंत्री को धमकी देने का मामला, कॉलेज में पढ़ने वाले स्टूडेंट निकला आरोपी, पुलिस ने किया अरेस्ट 
social share
google news

Udaipur: राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री बाबूलाल खराड़ी को जान से मारने की मिली धमकी के मामले में उदयपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. खेरवाड़ा कॉलेज में अध्यनरत और उदयपुर में कैटरिंग का काम करने वाले प्रथम वर्ष के छात्र जितेंद्र कुमार अहारी को कोटड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

पुलिस पूछताछ में यह पूरा मामला राजनीतिक द्वेषता के चलते धमकी देने का सामना आया है. हालांकि पुलिस ने राजनीतिक पार्टी का नाम नहीं लिया लेकिन सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार आदिवासी पार्टी की विचारधारा से प्रेरित जितेंद्र आहारी ने बाबूलाल खराडी को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. जिस इंस्टाग्राम अकाउंट से धमकी दी गई. उसे एक मई को ही बनाया गया और बाबूलाल खराड़ी की पोस्ट पर इस अकाउंट से धमकी दी गई.

पुलिस ने गिरफ्तार किया युवक

उदयपुर पुलिस ने इंस्टाग्राम से मंगाई सूचना के आधार पर जितेंद्र अहारी को आईडेंटिफाई किया और कोटडा थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उदयपुर एसपी योगेश गोयल ने बताया कि गिरफ्तार किया गया युवक कुछ राजनीतिक व्यक्तियों से भी प्रेरित है और पिछले चुनाव में एक राजनीतिक दल के लिए प्रचार करने में भी शामिल था, हालांकि पुलिस अभी युवक से पूछताछ में जुटी हुई है.
 

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT