केंद्रीय मंत्री अमित शाह कल आएंगे राजस्थान, ये रहेगा उनका पूरा शेड्यूल

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री अमित शाह कल आएंगे राजस्थान, ये रहेगा उनका पूरा शेड्यूल
केंद्रीय मंत्री अमित शाह कल आएंगे राजस्थान, ये रहेगा उनका पूरा शेड्यूल
social share
google news

Amit Shah’s visit to Rajasthan: राजस्थान (rajasthan news) विधानसभा चुनाव (assembly election) को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी तेज कर दी है. इसी के मद्देनजर बीजेपी (bjp) के चुनाव प्रचार को मजबूती देने के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शनिवार (26 अगस्त) को राजस्थान आएंगे. वह यहां गंगापुर सिटी के थड़ी गांव में आयोजित सहकार सम्मेलन में किसानों को संबोधित करेंगे.

शाह के प्रस्तावित दौरे की तैयारी को लेकर गंगापुरसिटी जिला कलेक्टर डॉ. अंजली राजोरिया और कार्यक्रम के संयोजक टोडाभीम के पूर्व विधायक रमेश मीणा ने सभा स्थल का जायजा लिया. साथ ही उन्होंने आवश्यक दिशा-निर्देश देकर कार्यक्रम की तैयारियों को अंतिम रूप दिया. 

बीजेपी को 1 लाख से अधिक किसानों के शामिल होने की उम्मीद

चुनावी साल के लिहाज से इस कार्यक्रम को काफी अहम माना जा रहा है. खास बात यह है कि इस कार्यक्रम में लोकसभा स्पीकर ओम बिरला भी शिरकत करेंगे. बीजेपी को इस सम्मेलन में एक लाख से अधिक किसानों के सम्मिलित होने की उम्मीद है. कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर पीले चावल बांट रहे हैं. किसानों से अपील की जा रही है कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक शिरकत करें.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ये रहेगा शाह के कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

केंद्रीय मंत्री अमित शाह शनिवार दोपहर 12.25 बजे दिल्ली से एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर द्वारा जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे. यहां से BSF हेलीकॉप्टर द्वारा वह गंगापुर सिटी के लिए रवाना होंगे. दोपहर 1.10 बजे वह गंगापुर सिटी में धड़ी का मैदान पहुंच जाएंगे. 1.40 तक अमित शाह के लंच का टाइम रहेगा. इसके बाद दोपहर 1.45 से 3 बजे तक वह सहकार किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले किसानों को साधने के लिए अमित शाह ने बनाया मास्टर प्लान! बीजेपी ने शुरू की तैयारियां

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT