केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने निकाली गहलोत पर भड़ास, बोले-  केंद्र के कार्यों में रोड़ा अटका रही राज्य सरकार

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने निकाली गहलोत पर भड़ास, बोले-  केंद्र के कार्यों में रोड़ा अटका रही राज्य सरकार
केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने निकाली गहलोत पर भड़ास, बोले-  केंद्र के कार्यों में रोड़ा अटका रही राज्य सरकार
social share
google news

Rajasthan News: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Chaudhary) ने एक बार फिर गहलोत सरकार (Ashok Gehlot) पर जमकर भड़ास निकाली है. केंद्र सरकार के रुके विकास कार्यों पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा है कि गहलोत सरकार केंद्र के कार्यों में रोड़ा अटका रही है. दरसअल, बाड़मेर (Barmer) में एयरपोर्ट बनाए जाने को लेकर पत्रकार ने सवाल किया तो मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि बाड़मेर के एयरपोर्ट के लिए राज्य सरकार जमीन ही आवंटित नहीं कर रही. इसी वजह से एयरपोर्ट का प्रोजेक्ट अटका पड़ा है. कैलाश चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार केंद्र के प्रत्येक काम में रोड़ा अटकाने का काम कर रही है. चाहे सरकार हो या यहां के स्थानीय विधायक केंद्र का कोई भी कार्य हो, रोड़ा अटकाने का ही काम करते हैं.

दरसअल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत राजस्थान के 508 रेलवे स्टेशनों के नवीनीकरण का वर्चुअल शिलान्यास किया. बाड़मेर जिला मुख्यालय के रेलवे स्टेशन परिसर में आयोजित हुए इस शिलान्यास कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी, उत्तर पश्चिम रेलवे के एडिशनल डीआरएम समेत भाजपा के नेता और रेलवे के अधिकारी इस मौके पर उपस्थित रहे. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि केंद्र सरकार की मंशा है कि अमृत भारत योजना के तहत देश के रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए सुविधाएं बढ़े. साथ ही सुसज्जित प्लेटफॉर्म, इलेक्ट्रिसिटी ट्रेन, पेयजल, वेटिंग हॉल से लगाकर बुनियादी सुविधाएं प्रत्येक पैसेंजर को मिले. इसी को लेकर राजस्थान के 55 और देश भर के अलग-अलग राज्यों के 508 रेलवे स्टेशनों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शिलान्यास किया.

केंद्र सरकार रेलवे स्टेशनों को अत्याधुनिक बनाने में जुटी

आपको बता दें कि देश की मोदी सरकार अमृत भारत योजना के तहत देश के एक हजार से अधिक रेलवे स्टेशनों को अत्याधुनिक बनाने में जुट गई है. इसमें बाड़मेर, जैसलमेर, बालोतरा समेत राजस्थान के कुल 508 रेलवे स्टेशनों को इस योजना में चिन्हित कर कार्य शुरू कर दिया गया है. अमृत भारत योजना के तहत रेलवे स्टेशनों का कलाकल्प होगा और आने वाले दिनों में राजस्थान के यह 508 रेलवे स्टेशन हाईटेक और यात्रियों के लिए सुविधाओं से लैस होंगे.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: बाड़मेर: वॉलीबॉल खेलते-खेलते बीएसएफ ASI के साथ हुई ऐसा घटना, जानकार रह जाएंगे हैरान

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT