सुरजेवाला के ‘राक्षस’ वाले बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, कांग्रेस पार्टी से की ये मांग

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

सुरजेवाला के 'राक्षस' वाले बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, कांग्रेस पार्टी से की ये मांग
सुरजेवाला के 'राक्षस' वाले बयान पर भड़के केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी, कांग्रेस पार्टी से की ये मांग
social share
google news

Prahlad Joshi on Randeep Singh Surjewala: कांग्रेस (congress) के सीनियर नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला (randeep singh surjewala) ने रविवार को हरियाणा में एक सभा के दौरान बीजेपी (bjp) को वोट देने वालों को राक्षस बता दिया. उनके इस बयान पर अब जमकर राजनीति हो रही है. केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राजस्थान (rajasthan news) चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी (prahlad joshi) ने भी उन पर जमकर निशाना साधा है.

प्रह्लाद जोशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, “सूरजेवाला ने जो बयान दिया है उस पर मैं यही कहना चाहता हूं कि इमरजेंसी से लेकर आज तक इस प्रजा प्रभुत्व के लिए राक्षस कौन है यह लोगों ने देख लिया है. अगर उनको वोट नहीं देते हैं तो ये लोग लोगों को राक्षस बना देते हैं. और अगर उनको वोट देते हैं तो लोग अच्छे हैं.”

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस से की ये मांग

केंद्रीय मंत्री ने सुरजेवाला पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए के 10 वर्ष के कालखंड में इनके कारनामे देखते हुए लोगों ने उनके खिलाफ वोट दिया. मोदीजी को वोट दिया. क्या आप उन लोगों को राक्षस बोलना चाहते हैं. अगर किसी को सबसे ज्यादा रेस्पेक्ट मिलना चाहिए तो वो देश की आम जनता है और आप उसी को राक्षस बोल रहे हैं. मैं सुरजेवाला से यह अपेक्षा नहीं करता हूं कि वह माफी मांगें क्योंकि वह कभी भी ऐसा नहीं करते हैं. कांग्रेस पार्टी को बिना शर्त इस पर माफी मांगनी चाहिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या यही है मोहब्बत की दुकान?: राजेंद्र राठौड़

बीजेपी नेता राजेंद्र राठौड़ ने सुरजेवाला के बयान को लेकर कहा कि अपने खिसकते जनाधार से घबराए कांग्रेस पार्टी के नेता अब सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं. देश के करोड़ों भारतीयों के मतों का अपमान करने वाले रणदीप सुरजेवाला का यह बयान कांग्रेस की मानसिकता को प्रदर्शित करता है. क्या यही मोहब्बत की दुकान है.

ADVERTISEMENT

हरियाणा में सभा के दौरान सुरजेवाला ने दिया था ये बयान

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने हरियाणा में एक सभा के दौरान रविवार को जो बयान दिया उस पर वह विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं. उन्होंने कहा था कि “भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और भारतीय जनता पार्टी का जो समर्थक है वो राक्षस प्रवृत्ति का व्यक्ति है. मैं आज इस महाभारत की धरती से श्राप देता हूं.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: PM Modi पर बोले पवन खेड़ा– संसद में हल्का मजाक करने वाला प्रधानमंत्री नहीं देखा!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT