वसुंधरा राजे ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट कर याद दिलाई ये बात

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

वसुंधरा राजे ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट कर याद दिलाई ये बात
वसुंधरा राजे ने चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद ट्वीट कर याद दिलाई ये बात
social share
google news

Former CM Vasundhara Raje: राजस्थान में 23 नवंबर को विधानसभा चुनाव होंगे और 3 दिसंबर को मतगणना होगी. इस बीच वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) के एक बयान ने सियासी सरगरमी बढ़ा दी है. उन्होंने ट्वीट कर राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पिछले 5 साल के शासन को याद दिलाया है. उन्होंने बताया कि कांग्रेस के इस कुशासन से हर वर्ग आहत हुआ है और हर तरफ खौफ और दहशत का माहौल है.

पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कहा, “प्रदेश की जनता ने पिछले पांच साल में बहन-बेटियों का उत्पीड़न, हर रोज निर्दोषों की हत्याएं, आए दिन गरीबों व दलितों पर अत्याचार, बार-बार पेपर लीक से व्यथित युवाओं की पीड़ा को देखा है. इसलिए अब समय आ गया है कि आप सब राजस्थान में बदलाव के संकल्प को पूरा करें तथा अपने वोट की ताकत से नाकारा कांग्रेस सरकार को विदा करें.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की

केंद्र की बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए राजे ने कहा, “सर्व विदित है कि भारतीय जनता पार्टी ने सदैव अंत्योदय के पथ पर चलते हुए ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सब का प्रयास’ के ध्येय पर काम किया है. इसी ध्येय वाक्य को अपनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में विकास के कीर्तिमान कायम कर दुनिया भर में भारत की प्रतिष्ठा को शिखर पर पहुंचाया है. इसीलिए आज सब लोग हमारी सरकार के विकास को याद कर फिर से कमल खिलाने को आतुर हैं.”

वसुंधरा के गढ़ में 0-5 सीट पर सिमट सकती है कांग्रेस

एबीपी सी-वोटर के लेटेस्ट सर्वे के मुताबिक, हाड़ौती की कुल 17 सीटों में से बीजेपी को 12-16 सीटें मिलने की संभावना है. वहीं कांग्रेस के महज 1-5 सीट के बीच सिमटने का अनुमान है. अन्य के खाते में 0-1 सीट नजर आ रही है. बता दें कि हाड़ौती को बीजेपी का गढ़ माना जाता है और यह पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का इलाका है. बता दें कि हाड़ौती को बीजेपी का गढ़ माना जाता है और पूर्व सीएम वसुंधरा इसी क्षेत्र से ताल्लुक रखती हैं.

ADVERTISEMENT

करीब दोगुने अंतर से जीत रही बीजेपी

सर्वे के मुताबिक, राजस्थान की कुल 200 सीटों में से बीजेपी को 127-137 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीं कांग्रेस महज 59-69 के बीच सिमट सकती है. अन्य के खाते में 2 से 6 सीटें जाती हुई दिख रही है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें: राजे और गहलोत दोनों के गढ़ में BJP को बढ़त, सामने आए सर्वे के चौंकाने वाले आंकड़े

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT