पायलट-गहलोत पर राजे का वार! बोलीं- मैं ही सबकी राह का कांटा, एक महिला पर कितने निशाने साधोगे?

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

वसुंधरा राजे से जब पूछा भविष्य का सवाल, तो बोलीं- स्टेप बाय स्टेप सब होगा, जल्दी क्या है?
वसुंधरा राजे से जब पूछा भविष्य का सवाल, तो बोलीं- स्टेप बाय स्टेप सब होगा, जल्दी क्या है?
social share
google news

Rajasthan News: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने नागौर के खाटू में सभा को संबोधित किया. इस मौके पर सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट को जमकर आड़े हाथ लिया. उन्होंने गहलोत सरकार को महिला विरोधी तक बताते हुए कहा कि हमने राजस्थान की हर महिला को भामाशाह योजना के जरिए बैंक खाते की मालकिन बनाया था, लेकिन उस योजना को बंद कर दिया गया. आज राजस्थान देश का सबसे बड़ा कर्जदार राज्य बनने जा रहा है. वहीं, राज्य में बिजली आपूर्ति की समस्या की भी बात की.

राजे ने कहा कि बिजली की समस्या को हमने 5 साल पहले ही खत्म कर दिया था. अब इस सरकार में फिर से उस समस्या को जूझना पड़ रहा. उन्होंने कहा कि अब चुनावी साल है, जो आता है वो बयान देता है. बीजेपी काम करने वाले लोगों की पार्टी है और कांग्रेस बयानवीर की.

पूर्व मुख्यमंत्री ने इस दौरान तीखे तेवर बताएं. उन्होंने कहा कि सबकी राह का कांटा कोई है तो हम ही लोग है. मुख्यमंत्री गहलोत के भाषण में वसुंधरा राजे की तारीफ वाले बयान पर पटलवार करते हुए कहा कि कोई तारीफ कर रहा है, तो उसके भीतर कोई सद्भवना नहीं है, वहां तो निशाने साधे जा रहे हैं. इस दौरान इशारों-इशारों में पायलट के मुद्दे पर भी तंज कसते हुए कहा कि एक महिला के विरोध में कितने निशाना साधोगे? भाषण के दौरान लोगों से चुनाव जिताने की अपील करते हुए कि अब मिलकर लड़ेंगे और नागौर में 9 सीट से काम नहीं चलेगा. नागौर की सभी 10 की 10 सीटों को जिताकर भेजेंगे. उन्होंने कहा कि हम तूफानों से टकराने वाले हैं. हम पीछे हटने वाले नहीं हैं. साथ ही भर्ती परीक्षा का मामला उठाते हुए गहलोत सरकार पर प्रहार किया कि रीट की परीक्षाओं में जो चल रहा है, सबने देख लिया.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढे़ंः हनुमान बेनीवाल ने कहा था सूद समेत लेना पैसे, वसुंधरा राजे ने भी चुका दिया हिसाब, कही ये बातें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT