Video: जूते पॉलिश, टॉयलेट साफ कर चर्चाओं में आए विधायक ED रेड के बाद फफक कर रोने लगे

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Crying video of MLA Om Prakash Hudla goes viral:
Crying video of MLA Om Prakash Hudla goes viral:
social share
google news

Crying video of MLA Om Prakash Hudla goes viral: अपनी स्टाइल के लिए मशहूर महवा विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुड़ला (Om Prakash Hudla) इस बार ED रेड को लेकर चर्चाओं में हैं. पहले बाइक पर मुंह बांधे सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई. लोगों ने पूछा कि ये कौन है? बताया जा रहा है कि ईडी रेड के दौरान हुड़ला की ये पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है. अब उनके दो वीडियो सामने आए हैं जिनमें एक में वो ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की रेड को लेकर मां से लिपटकर रो रहे हैं. दूसरे वीडियो में वो कसम खाते दिख रहे हैं कि कुछ उनके खिलाफ गलत मिला तो वे आत्महत्या कर लेंगे.

हुड़ला अपने अनोखों अंदाज के चलते अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. मानेसर एपिसोड के बाद हुड़ला ने सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का साथ दिया था. इसके बाद उन्होंने उन्हें इनाम के तौर पर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कराकर महवा से उम्मीदवार बना दिया. इधर गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और विधायक ओम प्रकाश हुड़ला के घर ईडी की रेड हो गई. वहीं सीएम गहलोत के बेटे वैभव गहलोत को ईडी ने पूछताछ के लिए समन दिया.

प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रोए हुड़ला, कसम भी खाई

ईडी की कार्रवाई के बाद हुड़ला के 2 वीडियो सामने आए. जिसमें एक वीडियो में वह अपनी मां के गले लगकर रोते-बिलखते कह रहे हैं, कोई चिंता नहीं. वहीं दूसरी वीडियो में कहते दिख रहे हैं कि अगर उनका पेपर लीक में कोई संबंध पाया जाता है तो आत्महत्या कर लेंगे. वहीं किरोड़ीलाल मीणा को चैलेंज भी देते हुए दिखाई दिए.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

रोते हुए हुड़ला ने कहा- “आज इस मां का आशीर्वाद लेकर आपके बीच आ रहा हूं या तो मुझे मौत दे देना या मुझे जीत दे देना. दोनों में से एक काम कर देना साथियों. आज इस 80 वर्ष की मां पर ईडी की रेड करवाकर किरोड़ीलाल मीणा साहब आपने पाप किया है. भगवान आपको माफ नहीं करेगा. मैं इस मां का आशीर्वाद लेकर फिर मैं जंग में आ रहा हूं, अगर हिम्मत है तो लड़कर दिखा देना.”

Loading the player...

दूसरे वीडियो में हुड़ला ने कहा- “आपने जो आरोप लगाए हैं इन्हें या तो साबित कर देना अगर साबित नहीं कर पाए तो आप जीना छोड़ देना. अगर आपने आरोप साबित कर दिया कि रीट की परीक्षा में हमने 1 रुपए का भी लेने देन किया होगा और ईडी यह साबित कर पाई तो बहुत ईमानदारी के साथ कहना चाहता हूं कि मैं खाटू नरेश की सौगंद खाकर और हुड़ला बस्ती के सभी पंच पटेलों की कसम खाकर कहता हूं कि मैं उसी दिन आत्महत्या कर लूंगा, जिस दिन आरोप साबित हो गए तो.”

पिछले दिनों भी थे चर्चा में

हुड़ला की पिछले दिनों 3 तस्वीरें वायरल हुई थीं. इनमें से एक में वे अपने क्षेत्रवासियों के जूते-चप्पल पॉलिश कर रहे हैं. दूसरी तस्वीर में वो सब्जी मंडी में टमाटर बेचते हुए देखे जा रहे हैं और तीसरी तस्वीर में वो एक टॉयलेट साफ करते हुए देखे जा रहे हैं. दरअसल हुड़ला ऐसे चुनावी स्टंट से लोगों के बीच पहुंचकर उनके वोट की अपील कर रहे है.

ADVERTISEMENT

tussle over election ticket in Rajasthan: टिकट घमासान! किसी ने पिता की कर दी खिलाफत, तो कोई कर रहा टॉयलेट-जूते साफ
tussle over election ticket in Rajasthan: टिकट घमासान! किसी ने पिता की कर दी खिलाफत, तो कोई कर रहा टॉयलेट-जूते साफ

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

टिकट घमासान! किसी ने पिता की कर दी खिलाफत, तो कोई कर रहा टॉयलेट-जूते साफ

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT