बैंसला का राहुल को सीधा जवाब, गुर्जर को सीएम बनाओगे तो स्वागत करेंगे

ADVERTISEMENT

फोटो: विजय बैंसला के ट्वीटर से
फोटो: विजय बैंसला के ट्वीटर से
social share
google news

Rajasthan News: कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला की अस्थियों की राख अभी ठंडी भी नहीं हुई होगी कि उनके बेटे विजय बैंसला ने राजस्थान की सियासत में गर्माहट पैदा कर दी है. क्योंकि अब उन्होंने एक बड़ा बयान दे डाला है. उन्होंने कहा है कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाकर आप युवाओं की उम्मीदों पर पानी फेर रहे हैं. और जिसके चलते एक बार फिर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की चेतावनी दी.

विजय बैंसला ने कहा साल 2019 और 2020 का समझौता सरकार के पास पैंडिंग पड़ा हुआ है, जिसे राज्य सरकार नहीं कर रही है, मैं पीपलखेड़ा-पाटोली से राहुल गांधी से एक सवाल पूछना चाहता हूं कि आप कब एक गुर्जर को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाएंगे. अब पायलट को सीएम बनाने का समय आ गया है और यदि नहीं बनाना चाहते तो सीधा-सीधा कह दीजिए नहीं बना रहे.

बैंसला ने आगे कहा- हमें 4 साल हो गए इंतजार करते हुए कि कब गुर्जर सीएम बनेगा. 8 विधायक हैं, हमें राजस्थान में गुर्जर सीएम देखना है. मेरे इस सवाल का जवाब आप लेकर आए तो ही राजस्थान में एंट्री करें नहीं तो न करें. इस जवाब के साथ साल 2019 व 2020 के समझौते का जवाब लेकर आएंगे तभी आप आ सकते हैं नहीं तो खुलकर विरोध होगा.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

इससे पहले कैबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी ने भी युवा को सीएम बनाने की बात कही थी. इसके अलावा स्टेट एग्रीकल्चर इंडस्ट्री बोर्ड की उपाध्यक्ष सुचित्रा आर्य ने पायलट को सीएम बनाने की मांग उठाते हुए कहा, सचिन पायलट को अब मुख्यमंत्री बना देना चाहिए, अति हो गई है. पायलट को सीएम नहीं बनाया तो पार्टी का बंटाधार हो जाएगा. उससे पहले मंत्री राजेंद्र गुढ़ा भी सचिन पायलट को सीएम बनाने की खुलकर बैटिंग कर चुके हैं.

    ADVERTISEMENT