बीजेपी विधायक बोले- “गुंडों को मारेंगे गोली, एनकाउंटर को लेकर सरकार ने बना दिया है कानून”

Pramod Tiwari

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

BJP MLA udailal bhadana viral video: राजस्थान में सत्ता परिवर्तन के साथ सत्ता में आई बीजेपी के विधायक भी अब रिवाज बदलने पर उतर आए हैं. अपराध की रोकथाम को लेकर वादे करने वाली पार्टी के विधायक चुनाव जीतने के बाद अब एनकाउंटर की बात कह रहे हैं. ऐसी ही एक वीडियो बीजेपी विधायकों का सामने आया है. जिन्होंने एनकाउंटर की खुलेआम बात कह दी. बीजेपी एमएलए ने कहा कि अब गुंडों को गोली मार कर एनकाउंटर करेंगे.

यह वीडियो है भीलवाड़ा जिले के माण्डल के भाजपा विधायक उदयलाल भड़ाना (BJP MLA udailal bhadana viral video) का, जो एक समारोह में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब सरकार गुंडो को जेल में डालेगी और नहीं मानेंगे तो गोली मारकर एनकाउंटर कर देंगे.

दिनेश एमएन का भी किया जिक्र

मांडल विधानसभा क्षेत्र में एक समारोह में बोलते हुए विधायक भड़ाना ने कहा “अब रेत माफिया को हाथ-पैर तोड़ने और गुंडागर्दी की छूट नहीं है. राजस्थान में सरकार बनते ही पांच कानून नए बना दिए हैं. जिसमें एक कानून यह भी है कि जो गुंडे उनके लिए एक पुलिस अधिकारी दिनेश एमएन उनका एक डिपार्टमेंट बना दिया है. जो भी गुंडा दादा बदमाशी कर उसे जेल में डालो और ज्यादा हो तो गोली मारो एनकाउंटर कर दो.”

“गुंडा मेरी जाति का हो…”

जो लोगों को परेशान कर रहा है मैं गुंडो-दादाओ से भी कहना चाहता हूं कि आपका टाइम चला गया है. जनता की सेवा करो, मदद करो, राम-राम करो और आनंद करो.
विधायक भड़ाना ने कहा कि भीलवाड़ा को गुंडा रहित करने का काम मैं करूंगा. चाहे गुंडा मेरी जाति का हो, गुर्जर हो या भाई-बंधु हो, मैं उन्हें सबक सिखाऊंगा. लेकिन भीलवाड़ा को गुंडा मुक्त कर दूंगा, यह मेरा वादा है.

यह भी पढ़ें...

इस उम्र के विधायक राजस्थान सरकार में बनेंगे मंत्री! आ गई बड़ी अपडेट पढ़िए Rajasthan की Live Update:

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT