‘उन्हें पता लग गया होगा कि टिकट नहीं मिल रहा’, कैलाश मेघवाल के चोर कहने पर बोले केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

केंद्रीय कानून मंत्री पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कैलाश मेघवाल BJP से सस्पेंड, जानें पूरा मामला
केंद्रीय कानून मंत्री पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कैलाश मेघवाल BJP से सस्पेंड, जानें पूरा मामला
social share
google news

Union Minister Arjun Ram Meghwal Vs Kailash Meghwal: राजस्थान में बीजेपी (BJP) के दो सीनियर नेताओं में ही एक दूसरे पर वार-पलटवार का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी (bjp) नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कैलाश मेघवाल (kailash meghwal) ने अपनी ही पार्टी के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल (arjun ram meghwal) को चोर नंबर 1 कह दिया. इसके बाद अर्जुन राम मेघवाल ने भी उन पर पलटवार किया है.

कैलाश मेघवाल के बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, “वह (कैलाश मेघवाल) मुझे मंच से धमकी दे रहे थे कि इस बार मुझे टिकट दोगे या नहीं. मैंने कहा कि टिकट पार्टी तय करती है. उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की होगी और उन्हें पता चल गया होगा कि उन्हें टिकट नहीं मिल रहा है. जब वह कांग्रेस सीएम की प्रशंसा कर रहे हैं तो यह स्वाभाविक है कि वह मेरी आलोचना करेंगे.”

अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ PM मोदी को पत्र लिखने की कही थी बात

कार्यक्रम के दौरान कैलाश मेघवाल ने कहा था कि किस तरह के पार्टी में लोग बैठे हैं, जो कैलाश मेघवाल का मुकाबला केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल से कर रहे हैं. अर्जुन राम मेघवाल चोर नंबर एक है. मैं अर्जुन राम मेघवाल के खिलाफ नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखूंगा. क्योंकि मैं सच बोलने से किसी से नहीं डरता हूं.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

‘पार्टी टिकट नहीं देगी तब भी चुनाव लड़ूंगा’

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि “मैं अगला चुनाव फिर से शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से ही लडूंगा. शाहपुरा विधानसभा क्षेत्र से छत्तीस कौम का साथ मिल रहा है. मैं भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान से कहना चाहता हूं कि या तो मेरे को टिकट भेज दो. मैं टिकट के लिए ना दिल्ली जाऊंगा और ना जयपुर जाऊंगा. मैं शाहपुरा में ही रहकर चुनाव लड़ूंगा. अगर टिकट नहीं मिलेगा तब भी चुनाव लड़ूंगा”

यह भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल को बताया चोर, बोले पीएम मोदी को लिखेंगे पत्र

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT