वसुंधरा राजे को CM नहीं बनाए जाने के बाद अशोक गहलोत की उनसे क्या बात हुई? खुद किया खुलासा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

राजस्थान में पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी (bjp) को पूर्ण बहुमत मिला और कांग्रेस (congress) पार्टी चुनाव हार गई. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (vasundhara raje) भी सीएम पद की रेस में शामिल थी. लेकिन बीजेपी ने उनको दरकिनार करते हुए पहली बार के विधायक भजनलाल शर्मा को मुख्यमंत्री बना दिया. इसके बाद से चर्चाएं है कि वसुंधरा राजे पार्टी से नाराज चल रही हैं. इस बीच पूर्व सीएम अशोक गहलोत (ashok gehlot) ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वसुंधरा राजे को सीएम नहीं बनाए जाने के बाद उनसे क्या बात हुई?

'द लल्लनटॉप' को दिए एक इंटरव्यू में जब पूर्व सीएम गहलोत से पूछा गया कि क्या इन दिनों उनकी बात वसुंधरा राजे से हो रही है, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि कभी-कभी उनसे बातचीत हो जाती है. इसके बाद उनसे पूछा गया कि वसुंधरा को सीएम नहीं बनाए जाने के बाद क्या उनसे कोई बात हुई, तो गहलोत ने बताया कि भजनलाल शर्मा के मुख्यमंत्री पद के शपथग्रहण में हम साथ ही बैठे थे. अगर बात हुई होगी तो उस समय बैठे-बैठे ही गपशप हुई होगी, बाकी तो कैसे हो सकती है. 

भजनलाल के शपथग्रहण में शेखावत भी पहुंचे थे

जब गहलोत से पूछा गया कि क्या वसुंधरा को सीएम नहीं बनाए जाने पर आपने कोई संवेदना जताई तो उन्होंने बताया कि "भजनलाल के शपथग्रहण में हम तो साथ ही बैठे थे. गजेंद्र सिंह शेखावत भी थे. वो भी थी. आपस में हंसी मजाक होने लग गई थी. आप लोगों ने वो वीडियो भी देखा होगा. "

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT