दो हैंडपंप की कंट्रोवर्सी और देशद्रोही के आरोप के बीच भाटी के लिए क्या बोली शिव की जनता?

Dinesh Bohra

ADVERTISEMENT

दो हैडपंप की कंट्रोवर्सी और देशद्रोही के आरोप के बीच  भाटी के लिए क्या बोली शिव की जनता?
social share
google news

राजस्थान की सबसे हॉट सीट बाड़मेर-जैसलमेर के निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी पर बीजेपी और कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है. कोई रविंद्र भाटी की यूके यात्रा को लेकर उन्हें देशद्रोही करार दे रहा है तो कोई भाटी अपनी शिव विधानसभा से धोखा करने की बात कह रहा है. इन सब सवालों के जवाब के लिए जब राजस्थान तक की टीम शिव विधानसभा पहुंची तो लोगों ने भाटी पर लगे तमाम आरोपों को नकार दिया.

राजस्थान तक से बातचीत करते हुए शिव विधानसभा के लोगों ने कहा कि भाटी ने राम चरित्र मानस पर हाथ रखकर कसम जरूर खाई थी, लेकिन शिव विधानसभा से भाटी ने लोकसभा लड़ने का ऐलान करके कोई धोखा नहीं किया. हमें गर्व है कि हमारे शिव का लाडला अब बाड़मेर-जैसलमेर और बालोतरा की सेवा करेगा. बातचीत में कई अल्पसंख्यक मतदाता भी रविंद्र भाटी के पक्ष में नजर आए. उन्होंने कहा कि भाटी अच्छा इंसान है और सबको साथ लेकर चलेगा, भाटी से हमें बहुत उम्मीदें है. 

देशद्रोह के आरोप पर भड़की शिव की जनता

जब शिव विधानसभा के लोगों को पूछा गया कि यूके की यात्रा को लेकर भाटी को देशद्रोही कहा जा रहा है तो इसके सवाल के जवाब में कई लोग भड़क गए. एक युवा ने कहा कि जब बीजेपी भाटी को साथ लेना चाहती थी तब भाटी देशद्रोही नहीं था. अब भाटी जब चुनाव लड़ रहा है तो उनके लिए देशद्रोही हो गया. युवाओं ने कहा कि पक्ष -विपक्ष साजिशें रचकर भाटी का वोटबैंक खराब करना चाहते हैं. लेकिन, उनके बहकावे में नहीं आएगी. वहीं एक बुजुर्ग ने ये तक कह दिया कि गद्दार वो लोग है जो दिल्ली छोड़कर आजकल बाड़मेर की गली -गली घूम रहे हैं. 

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...


विदेशी फंडिग के आरोप पर युवा ने दिया गजब का जवाब

राजस्थान तक ने पूछा कि आरोप है कि भाटी के विदेशों से फंडिग हो रही है, आखिर पैसा आ कहां से रहा है ? इसके जवाब में एक युवा ने कहा कि भाटी अच्छा इंसान है. इसी वजह से हर कोई उसे सहयोग कर रहा है. युवा ने कहा कि मैं पढ़ाई करता हूं. मुझे घरवाले हर महीने के 2 हजार रुपए देते हैं, लेकिन मैं वो 2 हजार रुपए हर महीने भाटी को देने को तैयार हूं, क्योंकि मुझे लगता है वो अच्छा करेगा और 36 कौम को साथ में लेकर चलेगा.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT