करणपुर उपचुनाव में हारे बीजेपी के मंत्री तो डोटासरा ने ली चुटकी, कह डाली ये बड़ी बात

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

करणपुर उपचुनाव में हारे बीजेपी के मंत्री तो डोटासरा ने ली चुटकी, कह डाली ये बड़ी बात
करणपुर उपचुनाव में हारे बीजेपी के मंत्री तो डोटासरा ने ली चुटकी, कह डाली ये बड़ी बात
social share
google news

Karanpur by-election result: श्रीगंगानगर जिले की करणपुर विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी के साथ खेला हो गया. कांग्रेस प्रत्याशी रूपेंदर सिंह कुन्रर (Rupendra Singh Kunnar) ने सुरेंद्र पाल सिंह टीटी (Surendra Pal Singh TT) को 11 हजार 261 वोटों से हरा दिया. बीजेपी ने सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को उपचुनाव से पहले ही मंत्री बना दिया था. लेकिन बीजेपी का यह दांव काम नहीं कर पाया और वह चुनाव हार गए. अब बीजेपी की इस हार पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने जमकर तंज कसा है.

कांग्रेस प्रत्याशी के जीतने पर गोविंद सिंह डोटासरा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “भाजपा की नई “पर्ची सरकार” इधर कांग्रेस की योजनाओं के नाम बदलती रही, उधर जनता ने इनका मंत्री ही बदल दिया. जब देश की संवैधानिक संस्थाएं अपना दायित्व भूल जाएं, तब जनता की अदालत में न्याय होता है. श्रीकरणपुर की स्वाभिमानी जनता-जनार्दन को कोटिश: प्रणाम.”

“सरकार मंत्री बना सकती है विधायक नहीं”

प्रदेश कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार मंत्री बना सकती है, विधायक नहीं. वहीं कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने लिखा, “श्रीकरणपुर उपचुनाव के बीच भाजपा ने सत्ता के अहंकार में चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी को मंत्री बनाकर आचार संहिता का मज़ाक बना दिया था. श्रीकरणपुर की जनता ने भाजपा के घमंड को तोड़ दिया है. वहां से कांग्रेस प्रत्याशी श्री रुपिन्दर सिंह कुन्नर की जीत हुई है. भाजपा के अहंकारी नेताओं को यह समझना होगा कि वे भले ही किसी को मंत्री बना दें लेकिन जनप्रतिनिधि तो जनता ही बनाती है.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

करणपुर में इस वजह से टल गया था चुनाव

बता दें कि श्रीकरणपुर सीट पर कांग्रेस प्रत्याशी गुरमीत सिंह कुन्नर के निधन के कारण चुनाव कैंसिल हो गए थे. इसके बाद वहां 5 जनवरी को उपचुनाव हुए जिसका परिणाम 8 जनवरी को घोषित हुआ है जिसमें बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी चुनाव हार गए.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर: पूर्व विधायक के कथित दो अश्लील वीडियो वायरल? अब कांग्रेस पार्टी ने उठाया कदम

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT