मुख्यमंत्री गहलोत ने किसे कहा ‘जीजी’, बोले- BJP ने इन्हें मेरे कारण दे दी सजा

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

Ashok Gehlot attacks BJP. तस्वीर: अशोक शर्मा.
Ashok Gehlot attacks BJP. तस्वीर: अशोक शर्मा.
social share
google news

Ashok Gehlot attacks BJP: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अभी तक ये कहते रहे हैं कि इनके कारण ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को सजा मिली है. हाल ही में दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में गहलोत इस मामले पर पछताते हुए भी नजर आए. अब बीजेपी की दूसरी लिस्ट आने के बाद गहलोत ‘जीजी’ को सजा मिलने की बात कह रहे हैं. ये भी कह रहे हैं कि बीजेपी ने मेरी वजह से जीजी को सजा दे दी.

दरअसल सीएम गहलोत विधायक सूर्यकांता व्यास की बात कर रहे हैं. जोधपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि भाजपा ने सूरसागर की विधायक सूर्यकांता व्यास का टिकट काट दिया. उनके प्रति सहानुभूति दिखाते हुए कहा कि अब यह सजा जीजी को मिली है. दो बार उन्होंने मेरे लिए कमेंट किया था, मुझे आशीर्वाद दिया था. इसका उनको पनिशमेंट मिला है, जबकि उनको सम्मान मिलना चाहिए था.

राजे और मेघवाल को भी मिली सजा

सीएम ने कहा कि मेरे कारण वसुंधरा राजे को पार्टी में तकलीफ हुई है. विधायक कैलाश मेघवाल को भी हो रही है. मैंने देखा है कि जिसने भी मेरे बारे में अपनी ओपिनियन रखी है उनको भाजपा में परेशानी हो रही है. किसी भी विधायक को हक है चाहे पक्ष का हो या विपक्ष का हो. वह मुख्यमंत्री को लेकर बोल सकते हैं. पक्ष-विपक्ष में भाईचारा होना चाहिए. किसी को बोलने पर सजा नहीं मिलनी चाहिए.

बीजेपी में रिसर्च होना चाहिए- गहलोत

गहलोत ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा है कि भाजपा में टिकट वितरण के बाद जिस तरीके से तोड़फोड़ और आगजनी हो रही है, ऐसा में पहली बार देख रहा हूं. ऐसा माहौल किसी भी पार्टी में आज तक नहीं देखा. भाजपा में इसपर रिसर्च होनी चाहिए. पार्टी में बिखराव हो रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

शेखावत डर क्यों रहे हैं- गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के संजीवनी घोटाले पर कहा कि जब वे आरोपी नहीं है तो जमानत हाईकोर्ट में क्यों करवा रहे है. अब हाईकोर्ट में एसओजी चालान पेश नहीं करे उसपर रोक क्यों लगवा रहे हो. जब मुलजिम नहीं हैं तो केंद्रीय मंत्री डरपोक क्यों हैं.

यह भी पढ़ें:

ADVERTISEMENT

बीजेपी उम्मीदवार बाबा बालकनाथ का वीडियो फिर हुआ वायरल, फर्जी मतदान की वकालत करते दिखे

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT