हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह ने होश आते ही सबसे पहले किसे किया याद? जानकर हो जाएंगे भावुक

ADVERTISEMENT

हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह ने सबसे पहले किसे किया याद? सामने आई ये भावुक कर देने वाली बात
हादसे में घायल मानवेंद्र सिंह ने सबसे पहले किसे किया याद? सामने आई ये भावुक कर देने वाली बात
social share
google news

Manvendra Singh Jasol Car Accident: पूर्व विदेश मंत्री जसवंत सिंह के बेटे और पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह (Former MP Manvendra Singh) अपने परिवार के साथ दिल्ली से जयपुर लौट रहे थे. अलवर में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर अचानक मंगलवार को उनकी गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया जिससे उनकी कार एक दीवार से टकरा गई. इस हादसे में मानवेंद्र सिंह की पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई. जबकि मानवेंद्र सिंह, उनके बेटे महीर सिंह और ड्राइवर दिनेश रावत का गुरुग्राम के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे के बाद जब उन्हें अस्पताल में होश आया तो सबसे पहले उन्होंने अपने डॉगी को याद किया.

दरअसल, हादसे के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान जैसे ही मानवेंद्र सिंह व उनके बेटे को होश आया, तो उन्होंने तुरंत डॉगी को लाने के लिए कहा. वहां मौजूद लोग डॉगी को लेकर अस्पताल पहुंचे. मानवेंद्र सिंह व उनके बेटे ने डॉगी से मुलाकात की और उसके बाद डॉगी को इलाज के लिए डॉक्टर के पास भेज दिया गया.

फूल बाग पैलेस में है डॉगी

मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का जब एक्सीडेंट हुआ उस समय गाड़ी में मानवेंद्र सिंह, उनके बेटे, ड्राइवर व पत्नी के अलावा उनका डॉगी भी मौजूद था. इस हादसे में डॉगी को भी चोट आई है. उसकी आंख पर चोट के निशान हैं. हादसे के बाद डॉगी को पुलिस ने अपने पास रख लिया था. पशु चिकित्सक डॉगी का इलाज कर रहे हैं. अभी वह पूर्व केंद्रीय मंत्री व अलवर राजघराने के जितेंद्र सिंह के आवास फूल बाग पैलेस पर है.

हादसे के बाद डर के मारे कांपने लगा था डॉगी

घटना के बाद जब कुछ लोग डॉगी को अस्पताल लेकर पहुंचे थे. वो उस समय बुरी तरह से कांप रहा था और डरा हुआ था. उसकी आंख पर चोट के निशान थे. अस्पताल में परिवार का कोई भी सदस्य उसे संभालने वाला नहीं रहा. इसलिए मानवेंद्र सिंह के बेटे ने डॉगी को पूर्व केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह के फूल बाग आवास पर भेज दिया. अभी डॉगी फूल बाग आवास पर मौजूद है और यहां डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. दूसरी तरफ मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे और ड्राइवर की हालत अब ठीक है. गुरुग्राम के अस्पताल में उन तीनों का इलाज चल रहा है.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ें: शिक्षा मंत्री ने ली शिक्षकों की क्लास तो खुल गई पोल, वीडियो देख आप बोल उठेंगे- हद है ये तो

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT