सरदारशहर उपचुनाव में बीजेपी को जीतने से कौन रोकेगा?

ADVERTISEMENT

फोटो: नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के ट्वीटर हैंडल से
फोटो: नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ के ट्वीटर हैंडल से
social share
google news

Sardarshahar By Election: चूरू की सरदारशहर सीट के लिए होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवार अशोक पिंचा ने अपना नामाकंन कर दिया है. इस दौरान केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल और उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ मौजूद रहे. दोनों नेताओं ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया.

चूरू जिले की सरदारशहर सीट के लिए होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी पारा चढ चुका है. बीजेपी ने इस सीट से अपने उम्मीदवार अशोक पिंचा पर दांव लगाया है, पिंचा ने पार्टी के कई बड़े नेताओं के साथ पहुंचकर अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर पिंचा ने अशोक गहलोत सरकार की तमाम खामियां गिनवाई.

पिंचा के मुताबिक कांग्रेस की सरकार विकास से कोसों दूर है, वो तो बस होटल में बैठकर अपनी सरकार बचाने में ही जुटी रही. वहीं उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बीजेपी की जीत का पूरा भरोसा जताया, उन्होंने कहा कि जातिगत समीकरण साधने वालों की इस चुनाव में बोलती बंद हो जाएगी. राठौड़ ने आरएलपी को भी आड़े हाथ लिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

अशोक पिचा के नामांकन में पहुंचे केन्द्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने भी कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. मेघवाल ने कहा कि इस बार सरदारशहर का उपचुनाव बीजेपी जीतकर ही रहेगी. सरदारशहर उपचुनाव में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां अपना पूरा दम खम लगा रही हैं. खुद अशोक गहलोत अपने उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी सभा कर रहे हैं. सरदार शहर सीट अब दोनों ही पार्टियों के लिए प्रतिष्ठा का सवाल बन चुकी हैं.

कंटेंट: विजय चौहान

ADVERTISEMENT

    ADVERTISEMENT