“मुझे क्यों छेड़ रहे हो, आपको अपने बेटे की चिंता नहीं है क्या”, बेनीवाल ने साधा सीएम गहलोत पर साधा निशाना 

Ashok Sharma

ADVERTISEMENT

"मुझे क्यों छेड़ रहे हो, आपको अपने बेटे की चिंता नहीं है क्या", बेनीवाल ने साधा सीएम गहलोत पर साधा निशाना 
"मुझे क्यों छेड़ रहे हो, आपको अपने बेटे की चिंता नहीं है क्या", बेनीवाल ने साधा सीएम गहलोत पर साधा निशाना 
social share
google news

Jodhpur News: जोधपुर के जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय (Jai Narayan Vyas University) के नए परिसर में ‘छात्र अधिकार हुंकार रैली’ में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (RLP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) जोधपुर पहुंचे. इस दौरान बेनीवाल ने कहा कि राजनीति के लिए छात्र संघ चुनाव करवाना बेहद जरूरी है.

बेनीवाल ने कहा भाजपा द्वारा निकाली जारी परिवर्तन यात्राओं में भाजपा कह रही है कि सत्ता में आएंगे, लेकिन उनके यहां कहीं तो 4000 तो कहीं 5000 लोगों की भीड़ आ रही है, वहीं अशोक गहलोत कह रहे हैं कि सरकार रिपीट करेंगे. दोनों पार्टियों सरकार नहीं बना सकती. यह आरएलपी ही तय करेगी.

दिव्या मदेरणा पर साधा निशाना

वहीं बेनीवाल ने बगैर नाम लिए अपने प्रतिद्वंदियों को सबक सिखाने की बात कही है. हनुमान बेनीवाल ने ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा का नाम लिए बगैर कहा कि पिछले चुनाव में लोग अपनी मम्मी को लेकर रात को मेरे पास आए थे. तब मैंने उन लोगों का चुनाव में सहयोग किया था.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री का बेटा भी चुनाव हार गया तो..

बेनीवाल ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की आंधी को अगर कोई रोक सकता है तो वह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी है. वहीं कांग्रेस को लेकर बेनीवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री का बेटा भी चुनाव हार गया. अगर दूसरी बार बेटा हार गया तो मुख्यमंत्री की तबीयत हमेशा के लिए खराब हो जाएगी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आजकल जहां भी जा रहे हैं घोषणाएं करते हैं. इन्होंने घोषणा 2013 में भी की थी कि लोग मुफ्त में दवाइयां खा गए. लेकिन वोट कांग्रेस को नहीं दिया इसलिए कांग्रेस की घोषणाओं में कुछ भी नहीं रखा है.

कोटा सुसाइड पर बोले बेनीवाल

कोटा में लगातार हो रहे बच्चों के सुसाइड मामले पर बेनीवाल ने कहा कि कोचिंग वाले सिर्फ पैसा कमाने में लगे हुए हैं. माता-पिता को भी बच्चों पर ध्यान देना होगा. जितनी जिम्मेदारी माता-पिता की होती है उतनी ही कोचिंग वालों की जिम्मेदारी बनती है. लेकिन दुर्भाग्य है कि सभी कोचिंग वाले पैसा कमाने में लगे हुए हैं.

ADVERTISEMENT

सीएम गहलोत को दी नसीहत

बेनीवाल ने कहा कि “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुझे क्यों छेड़ रहे हो? क्या आपको अपने बेटे की चिंता नहीं है?” छात्रों का रैली की परमिशन कैंसल करने पर हनुमान बेनीवाल ने आरोप लगाया कि यह सब गहलोत के इशारे पर हुआ है. हमसे टकराओगे तो कैसे जीतोगे. बेनीवाल ने कहा कि मैं जिसका पीछा करता हूं. उसको दिन में तारे दिखाता हूं और जो हमारी रैली की परमिशन कैंसल कर रहे हैं. उसकी नींद हराम कर दूंगा. बेनीवाल ने छात्रों को 14 सितंबर को जयपुर में होने वाली महा रैली के लिए आमंत्रित किया और कहा कि ऐसा सरकार का इलाज करेंगे कि चुनाव वापस हो और उन पर भविष्य में कभी रोग नहीं लगे. जोधपुर में सभा करने के बाद अपने समर्थकों के साथ बेनीवाल अजमेर के लिए रवाना हो गए.

ADVERTISEMENT

गहलोत, पायलट, वसुंधरा, बेनीवाल में से किसके हाथों में होगी Rajasthan की कमान, जानें

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT