‘चौथी बार सीएम के लिए राजस्थान की जनता आपको क्यों दें वोट’, देखिए मुख्यमंत्री गहलोत ने क्या दिया जवाब

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

'कई वकील जो लिखकर ले जाते हैं वही जजमेंट आता है', CM गहलोत ने न्यायपालिका पर लगाए गंभीर आरोप
'कई वकील जो लिखकर ले जाते हैं वही जजमेंट आता है', CM गहलोत ने न्यायपालिका पर लगाए गंभीर आरोप
social share
google news

CM Ashok Gehlot Interview: राजस्थान में चुनावी माहौल (Rajasthan Election 2023) बन चुका है. एक तरफ बीजेपी (Rajasthan BJP) और दूसरी ओर कांग्रेस सरकार (Rajasthan Congress) बनाने के लिए पूरा जोर लगा रही हैं. सीएम गहलोत (Ashok Gehlot) एक बार फिर से सरकार रिपीट करने के दावे कर रहे हैं. वह बार-बार 5 वर्षों में हुए कामकाज को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. इसी बीच आजतक से मुख्यमंत्री ने खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने तमाम बातें के बेबाकी से जवाब दिए.

जब हमारी सवांददाता ने सीएम से पूछा- ‘राजस्थान की जनता चौथी बार आपको चुनने के लिए वोट क्यों दें?’, इस पर सीएम ने सवाल पूछने के अंदाज में जवाब दिया. सीएम गहलोत ने कहा कि ‘क्यों नहीं दें?’, मालूम हो कि हमने राजस्थान में गुड गर्वनेंस दी है. 5 वर्षों में रिकॉर्ड बन गया है. हमने एक के बाद एक फैसले किए हैं. सोशल सिक्योरिटी हो, ओपीएस हो, गारंटी स्किम हो. कई कार्यों में हम राजस्थान में नबंर वन आ गए हैं. गिग वर्कस के लिए एक्ट बनाया.

पेपर लीक पर सीएम ने दिया जवाब

इस दौरान सीएम गहलोत ने पेपर लीक का ज्रिक करते हुए कहा कि हमने पेपर लीक पर कानून बनाया. कड़ी सजा का प्रावधान किया. वहीं अब तक 14 पेपर लीक होने के सवाल पर सीएम गहलोत ने कहा, 14 से ज्यादा पेपर अन्य राज्यों में हो गए हैं. सीएम ने कहा मैं तुलना नहीं कर रहा हूं, लेकिन ज्यूडिशियरी से लेकर डिफेंस में पेपर लीक हो रहे हैं, लेकिन हमने कानून बनाया कार्रवाई की. साथ ही आजीवन कारावास का कानून बनाया. जो पेपर लीक करने वाले लोग थे. उन्हें जेल में डाल दिया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

क्या युवा भरोसा करेंगे?

सीएम गहलोत से पेपर लीक के लिए बनाए गए कानून पर सवाल पूछा गया, कि क्या युवाओं में भरोसा बैठेगा इस बात को लेकर. जिस पर गहलोत ने कहा- बिल्कुल, हमने उनका बहुत ख्याल रखा, जब वह पेपर देने गए तो उनका ध्यान रखा. अनफॉर्चूनेट पेपर आउट हुएलेकिन हमने जो कार्रवाइयां की उनसे युवा संतुष्ट है.

CWC मेंबर बनने के बाद राजस्थान चुनाव में पायलट की भूमिका पर CM गहलोत ने कही ये बात

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT