Rajasthan: रविंद्रसिंह भाटी की हार के बाद उन्हें किस BJP के नेता ने फोन किया? 

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthan: राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. राजस्थान में जिस सीट की सबसे अधिक चर्चा रही, वह है बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer-jaisalmer seat result सीट. इस सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा लेकिन वह चुनाव हार गए.

social share
google news

Rajasthan: राजस्थान में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं. राजस्थान में जिस सीट की सबसे अधिक चर्चा रही, वह है बाड़मेर-जैसलमेर (Barmer-jaisalmer seat result सीट. इस सीट पर रविंद्रसिंह भाटी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ा लेकिन वह चुनाव हार गए. भाटी की हार किस कारण हुई. इस पर भी खूब चर्चा हुई. भाटी ने हार के बाद राजस्थान तक को इंटरव्यू दिया. उन्होने हर सवालों के जवाब बेबाकी से दिए. 

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी उम्मेदाराम बेनीवाल (ummedaram beniwal) ने रविंद्र सिंह भाटी को 1 लाख 18 हजार 176 वोटों के बड़े अंतर से हराया. हार के बाद शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने अपने राजनीतिक भविष्य को लेकर बात की. उन्होंने कहा मैं जनता का आभारी हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास दिखाया. 

भाटी ने कहा मेरे लोकसभा क्षेत्र की 5 लाख 80 हजार से अधिक जनता ने मेरे ऊपर विश्वास जताया. मैं उनकी सेवा के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा. वहीं हार के बाद किसी बीजेपी नेता ने उनसे संपर्क किया, इस सवाल पर भाटी ने कहा मेरी किसी से बात नहीं हुई. 

ADVERTISEMENT

यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT