Rajasthan चुनाव में कई मीटर वाली रंगीली पगड़ी ने भी मारी एंट्री, उम्मीदवारों ने इसे लेकर दी परीक्षा!

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan election 2023: रंगीलो राजस्थान (rajasthan news) और रंग-बिरंगे कई मीटर वाले साफे को पलक झपकते सिर पर बांध लेने वाली कला के राजस्थानी महिर होते हैं. हर कोई उम्मीदवार खुद को राजस्थान का यानी अपनो का बताकर उनसे वोट मांग रहा है. वहीं इस ट्रेंड में रंग-बिरंगी पगड़ी भी आ गई है. कई मीटर लंबी इस पगड़ी को सिर पर जमाकर बांध लेना सबके बस की बात नहीं है. स्थानीय लोगों ने उम्मीदवारों (candidates) से ये फरमाइश भी की और उनकी प्रतिभा पर मुस्कुराए भी.

सचिन पायलट की एक रील सोशल मीडिया पर शेयर हो रही है, जिसमें कई मीटर लंबी लहरिया पगड़ी को वो पलक झपकते बांध लेते हैं. राजस्थानी गाने की धुन पर शेयर हुए इस रील में लोगों की आंखें ये देख रही हैं कि खुद को राजस्थानी बताने वाले ये नेता यहां की संस्कृति, वेष-भूषा और भाषा में कितने रंगे हैं.

युवा नेता अभिषेक का भी रील वायरल

इधर, झोटवाड़ा सीट से बीजेपी सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के सामने लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी अभिषेक के चौधरी का साफा बांधने वाले कई रील भी सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं. इसमें कई मीटर साफा को लोग पकड़े हुए हैं और अभिषेक उसे काफी तेजी से बांध रहे हैं. लोगों के चेहरे पर मुस्कान है.

कहीं पगड़ी में नेता तो कहीं पगड़ी बांध रहे नेता

राजस्थान चुनाव में चाहे पीएम मोदी हों, योगी हों, सीएम गहलोत हों या दूसरे कई कद्दावर नेता. सभी मंच पर राजस्थानी पगड़ी के रंग में नजर आए. हालांकि ये पगड़ी पहनना जितना आसान होता है उसे बांधना उतना ही कठिन. वहीं सोशल मीडिया पर नेताओं के पगड़ी बांधनी वाली रील्स भी चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें...

Rajasthan में वोटिंग से पहले पल-पल बदल रहा फलोदी सट्‌टा बाजार, जानें लेटेस्ट अपडेट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT