हरीश चौधरी के लिए इस बार के चुनाव में राह मुश्किल! फलोदी सट्टा बाजार का चौंकाने वाला दावा

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan election 2023: बीतें 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव (rajasthan election 2023) के मतदान के बाद अब 3 दिसम्बर को होने वाली मतगणना का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा हैं. लेकिन देश के प्रमुख सट्टा बाजार फलौदी (Phalodi satta bazar) में मतदान के बाद किसकी सरकार बनेगी या कौन जीतेगा, इसको लेकर जबरदस्त सरगर्मियां तेज देखी जा रही हैं. वहीं, ना सिर्फ पार्टियों की बल्कि प्रमुख पार्टियों के कई दिग्गजों की भी सीट फंस गई है. ऐसा हम नहीं, फलोदी सट्टा बाजार कह रहा है. फलोदी सट्टा बाजार की मानें तो इस बार कांग्रेस नेता हरीश चौधरी के लिए राह आसान नहीं है. हरीश चौधरी कड़े मुकाबले में फंस गए हैं. जबकि पार्टी की तेज तर्रार नेता और ओसियां विधायक दिव्या मदेरणा की स्थिति भी अच्छी नहीं बताई जा रही है.

इसके अलावा मानवेन्द्र सिंह, सोनाराम चौधरी, अमीन खान और मेवाराम जैन के सामने मुश्किलें खड़ी हो गई है. वहीं, पोकरण से विधायक और मंत्री सालेह मोहम्मद की हालत बेहतर नहीं बताई जा रही है.

बागी रविंद्र सिंह भाटी किसका बिगाड़ेंगे खेल?

इधर, बाड़मेर की शिव विधानसभा सीट को लेकर सटोरियों ने बड़ा दावा किया है. इस विधानसभा में बीजेपी के बागी रविन्द्र सिंह भाटी ने ताल ठोंककर बड़े-बड़ों को आइना दिखा दिया. माना जा रहा था भाटी की स्थिति काफी मजबूत है. युवा नेता की रैलियों में लोगों की भीड़ ने अलग माहौल बना दिया. इधर सट्‌टा बाजार ने भी भाटी को मजबूत हालत में बताया है.

किसकी बनेगी सरकार?

राजस्थान तक ने ग्राउंड रिपोर्ट के दौरान एक दर्जन से ज्यादा सटोरियों से बात की. जो चुनाव परिणाम को लेकर लगभग एकमत थे.सटोरियों का कहना है कि राजस्थान में बीजेपी सरकार आने की संभावना है. जबकि मध्यप्रदेश में एक बार फिर बीजेपी और छतीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार रिपीट होने का दावा किया. बाजार के मुताबिक वसुंधरा राजे के ही मुख्यमंत्री बनने की संभावना है.

यह भी पढ़ें...

यह भी पढ़ेंः Rajasthan की 11 हॉट सीटों पर कौन मार रहा बाजी? जाने फलोदी सट्‌टा बाजार का लेटेस्ट अपडेट

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT