अमित शाह के बिगड़े बोल! गृहमंत्री बोले- गहलोत लाल रंग देखकर सांड की तरह बिगड़ जाते हैं

Himanshu Sharma

ADVERTISEMENT

आज अमित शाह का राजस्थान दौरा, डूंगरपुर से 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' को हरी झंड़ी दिखाकर करेंगे रवाना
आज अमित शाह का राजस्थान दौरा, डूंगरपुर से 'परिवर्तन संकल्प यात्रा' को हरी झंड़ी दिखाकर करेंगे रवाना
social share
google news

Amit shah in alwar: अलवर (alwar) के खैरथल में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (amit shah) की जनसभा हुई. इस दौरान अमित शाह ने राम-राम करके अपनी बात की शुरुआत की. उन्होंने कहा कि यह विधायक बनाने का चुनाव नहीं है. यह भारत का भविष्य तय करने वाला है. आप का एक वोट 2024 में मोदी के प्रधानमंत्री बनना तय करेगा. कांग्रेस 70 साल से 370 सम्भाल कर बैठी थी, लेकिन मोदी ने धारा 370 को समाप्त कर दिया. संसद में कहा राहुल बाबा बोले कि धारा 370 मत हटाइए. उन्होंने कश्मीर में खून की नदी भय जाएगी. लेकिन एक कंकर भी नही चला. आए दिन पाकिस्तान से आतंकी घुस जाते थे. मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर 10 दिन में सभी का सफाया किया.

अमित शाह ने कहा “मोदी ने पीएफआई पर बैन लगाया. राहुल बाबा एंड कंपनी ओर गहलोत सरकार पिछड़ा वर्ग विरोधी है. इन्होंने संवैधानिक मान्यता नहीं दी. मोदी सरकार ने सभी जगह 27 प्रतिशत आरक्षण देने का काम किया. मोदी ने पिछड़ा वर्ग को आगे बढ़ने का काम किया है. गहलोत सरकार केवल तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है. अमित शाह में बोलते हुए कहा कि लाल कपड़ा पहन कर गहलोत की सभा में मत जाना. वो सांड की तरफ फेल जाते हैं, उनको लाल डायरी से डर लगता हैं.

कांग्रेस की नैय्या डूब रही है- शाह

शाह ने कहा कि अब उनकी नैय्या डूबने लगी है. इसलिए वो गारंटी लेकर आए हैं. जिनकी खुद की कोई गारंटी नहीं हैं. वो क्या गारंटी देंगे? गारंटी मोदी सरकार ने दी है. 2700 रुपए में गेहूं की एमएसपी की खरीद होगी, अभी किसान को 6000 रुपए सालाना दिया जा रहा है. गहलोत सरकार ने 40 लाख युवाओं के साथ छल किया है. पेपर लीक कराए, अपने कांग्रेस के चहेतो के लिए किए हैं. डबल इंजन की सरकार बनने के बाद सभी को भ्रष्टाचार मुक्त सरकार मिलेगी.

“अवैध खनन के चलते साधू ने की आत्महत्या”

गृहमंत्री ने कहा कि एक भी परीक्षा ऐसी नहीं हुई, जिसमें पेपर लीक नहीं हुआ हो. इस दौरान एक-एक कर परीक्षा का नाम लेते हुए कहा कि 15 पेपर लीक हुए हैं. खनन पर जमकर भ्रष्टाचार किया. अवैध खनन से परेशान होकर साधू ने आत्महत्या की. लेकिन फिर भी अवैध खनन नहीं रुका. शाह ने हिंदुत्व की बात करते हुए कहा कि हिन्दू त्यौहारों पर 144 लगाई जाती है, रामदबार पर बुलडोजर चलाया जाता है. हर जगह पर खूनी दंगे होते है. मोदी ने पीएफआई पर बैन लगाया.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

उन्होंने कहा कि टोंक, करोली, मेवाड़, जयपुर सहित प्रदेश में योजना बनाकर घटना होती है. वोट बैंक की राजनीति के लिए आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती. मोदी की गारंटी है, एक बार डबल इंजन की सरकार बनने के बाद दंगा करने वाले राजस्थान छोड़ देंगे. गरीब के घर में मोदी सरकार ने राहत पहुचने का काम किया है. मोदी ने 200 करोड़ टीका लगाकर भारत को सुरक्षित करने का काम किया है. राहुल बाबा ने कहा कि यह मोदी टीका है, लेकिन बाद में राहुल गांधी ने भी टीका लगवाए.

यह भी पढ़ें: PM मोदी के मंच पर पहली बार इस अंदाज में दिखीं वसुंधरा राजे

follow on google news
follow on whatsapp

ADVERTISEMENT