मुस्लिम लोगों से बोले बालकनाथ- ‘धर्म का कोई मतलब नहीं…फिर लोगों ने पूछा ये सवाल, वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

गुर्जर समाज की पंचायत में बाबा बालक नाथ हुए भावुक, कहा- आपका समर्थन नहीं मिलने पर मैं अगर जीत भी जाऊं तब भी मेरी हार होगी
गुर्जर समाज की पंचायत में बाबा बालक नाथ हुए भावुक, कहा- आपका समर्थन नहीं मिलने पर मैं अगर जीत भी जाऊं तब भी मेरी हार होगी
social share
google news

Viral video of Baba Balaknath: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election) के लिए मतदान में अब चंद दिन शेष बचे हैं. ऐसे में सभी 200 सीटों पर प्रत्याशी रात दिन मतदाताओं के बीच जाकर समर्थन हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच नेताओं और जनता के बीच संवाद के अनोखे वीडियो भी सामने आ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो अलवर की तिजारा सीटे से बीजेपी प्रत्याशी बाबा बालकनाथ (Baba Balaknath) का भी वायरल हो रहा है. वह वोट मांगने मुस्लिम समुदाय के लोगों के बीच पहुंचे थे जहां उन्होंने कहा कि धर्म का कोई मतलब नहीं है सबका सम्मान एक जैसा है.

बाबा बालकनाथ ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से बातचीत करते हुए कहा, “मेरे जीवन की सबसे पहले बात ही यही है कि जो विकास की दृष्टि से पिछड़े हुए हैं वहां काम करवाओ. जाति पाती और धर्म का कोई मतलब नहीं है. सबका सम्मान एक जैसा है. इसी बात पर हम रहते हैं.”

अगली बार मैं नहीं आऊंगा तब भी आप वोट दोगे: बालकनाथ

जब बाबा बालकनाथ मुस्लिम मतदाताओं से बातचीत कर रहे थे तभी लोगों ने कहा- महाराज जी वादा करके जाना लेकिन वादा भूल मत जाना. इसके बाद बालकनाथ ने कहा, “आप लोग इसे लिखवाकर अपने पास रख सकते हैं. इस बार मैंने जो बोला है ना, अगली बार मुझे आने की जरूरत नहीं पड़ेगी. आप अपने आप मुझे वोट दोगे.”

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

तिजारा में अच्छी खासी संख्या में हैं मुस्लिम वोटर्स

भाजपा ने इस बार 7 सांसदों को विधानसभा चुनाव में उतारा है जिनमें से बाबा बालकनाथ को अलवर की तिजारा सीट से टिकट दिया है. तिजारा में मुस्लिम वोटर्स की संख्या भी अच्छी खासी है. भाजपा ने तिजारा में जीत के लिए ओबीसी वोटों को अपने पाले में करने के लिए हिंदूत्व की छवि रखने वाले नेता बालकनाथ को मैदान में उतारा है. खास बात ये है कि बाबा बालकनाथ के नामांकन में खुद यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे थे. लेकिन बाबा बालकनाथ अब मुस्लिम मतदाताओं का समर्थन प्राप्त करने के लिए भी दिन-रात एक किए हुए हैं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस-बीजेपी के लिए ये बागी उम्मीदवार बने मुसीबत, किसी भी पल पलट सकते है पासा

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT