BJP के फायर ब्रांड नेता बाबा बालकनाथ खुद को क्यों नहीं दे पाएंगे वोट, जानें

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

गुर्जर समाज की पंचायत में बाबा बालक नाथ हुए भावुक, कहा- आपका समर्थन नहीं मिलने पर मैं अगर जीत भी जाऊं तब भी मेरी हार होगी
गुर्जर समाज की पंचायत में बाबा बालक नाथ हुए भावुक, कहा- आपका समर्थन नहीं मिलने पर मैं अगर जीत भी जाऊं तब भी मेरी हार होगी
social share
google news

Rajasthan election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election) की तारीख को महज चंद घंटे बचे हुए हैं. बीजेपी (bjp) और कांग्रेस समेत कई दल प्रदेश की सत्ता पाने के लिए जोर-आजमाइश में जुटे हुए हैं. जिस पर अब मुहर जनता लगाएगी. बीजेपी ने सांसदों समेत कई दिग्गजों को मैदान में उतारा है. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता बाबा बालकनाथ तिजारा से प्रत्याशी हैं. सांसद को अलवर की इस विधानसभा सीट से टिकट मिलने के बाद इसके कई मायने भी निकाले जा रहे हैं. राजनीतिक गलियारों में चर्चा इस बात को लेकर भी है कि बीजेपी की सत्ता में वापसी पर बाबा बालकनाथ सीएम फेस भी हो सकते हैं.

फिलहाल तो उनके लिए तिजारा सीट जीतना अहम है. जिसका फैसला 25 नवंबर तिजारा की जनता करेगी. वहीं, जब तिजारा में वोट पड़ रहे होंगे तो खुद बालकनाथ वोट नहीं कर पाएंगे. क्योंकि उनका वोट अलवर विधानसभा के सेल्स टैक्स ऑफिस के कमरा नंबर 6 में होगा.

दीया कुमारी से लेकर बीजेपी के दिग्गजों का इन क्षेत्र में हैं वोट

विद्याधर नगर से प्रत्याशी दीया कुमारी खुद के लिए ही वोट नहीं कर पाएगी. ऐसा इसलिए क्योंकि उनका वोट इस क्षेत्र में नहीं है. बल्कि वह जयपुर स्थित पेंशन कार्यालय, सिटी पैलेस के पास बूथ नंबर 95 पर वोट डालेगी. ऐसे कई नेता है जो खुद के लिए वोट नहीं कर पाएंगे. सिविल लाइंस से प्रत्याशी गोपाल शर्मा झोटवाड़ा विधानसभा में वोट करेंगे. बीजेपी के बाल मुकुंदाचार्य झोटवाड़ा विधानसभा, सतीश पूनिया झोटवाड़ा विधानसभा, आदर्श नगर विधानसभा मे रवि नैय्यर, रामचरण बोहरा सांगानेर में वोट करेंगे.

यह भी पढ़ेंः दीया कुमारी को उनके परिवार के लोग क्यों नहीं दे पाएंगे वोट, सामने आई ये वजह

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT