राज्यवर्धन राठौड़ ने कांग्रेस की गारंटियों को बताया चाइनीज माल, बोले- “बाकि प्रत्याशी मेरे सामने कुछ नहीं”

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव (rajasthan election 2023) की रणभेरी में प्रचार का शोर थमने की ओर है और आखिरी दिन प्रत्याशियों ने जमकर जोर लगाया. हालांकि, अब प्रत्याशी डोर टू डोर वोट मांगते नजर जरूर आएंगे. 25 नवंबर को मतदान के दिन किसको कितने वोट मिलेंगे, यह कहना अभी मुमकिन नहीं है. लेकिन उम्मीदवार प्रचंड बहुमत से जीत का दावा ठोंक रहे हैं. कांग्रेस (congress) सत्ता में वापसी के लिए पूरी जोर-आजमाइश में जुटी हुई है. वहीं, बीजेपी ने सांसदों समेत कई दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारकर बहुमत पाने के लिए बड़ा दांव चला.

जयपुर की झोटवाड़ा विधानसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रचंड बहुमत से राजस्थान में सरकार बना रही है और झोटवाड़ा में एक प्रचंड जीत का इंतजार है.

उनका कहना है कि दो दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर में रोड़ शो किया और अब यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रचार किया तो अब जनता निर्णय देगी. वहीं, टिकट के समय जिन्होंने विरोध किया वो पार्टी के कार्यकर्ता थे, लेकिन अब वह साथ हैं. क्योंकि देश सबसे पहले तो सब एक साथ आ जाते हैं. त्रिकोणीय मुकाबले को लेकर उन्होंने कहा कि हमारा मुकाबला “जिस तरह से बुराइयां कांग्रेस सरकार ने राजस्थान में छोड़ा है और जनता की जनता को खड्डे में डालनें वाली चुनौतियों” से हैं. राठौड़ का दावा है कि वह इन्हें परास्त करेंगे. रही बात बाकि प्रत्याशियों से मुकाबले की तो बाकि प्रत्याशी उनके सामने कुछ नहीं है. साथ ही कांग्रेस पार्टी की गारंटियों को राठौड़ ने चाइनीज माल करार दिया.

यह भी पढ़ेंः मंत्री शांति धारीवाल की बहू एकता धारीवाल पर ‘चोरी’ का गंभीर आरोप

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT