वोटिंग से ठीक एक दिन पहले गहलोत को याद आए पायलट! सीएम ने शेयर किया ये वीडियो

राजस्थान तक

ADVERTISEMENT

Rajasthantak
social share
google news

Rajasthan election 2023: राजस्थान (rajasthan news) में चुनावी शोर थम चुका है. प्रत्याशी अब डोर टू डोर प्रचार करने में जुटे हुए हैं. इसी बीच राजस्थान में मतदान से एक दिन पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (ashok gehlot) के एक ट्वीट ने सभी को चौंका दिया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में पायलट लोगों से वोट देने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में सभी की जुबान पर केवल एक ही सवाल है कि मतदान से एक दिन पहले अचानक अशोक गहलोत को सचिन पायलट की याद कैसे आ गई?

दरअसल, पिछले 5 वर्षों के दौरान  राजस्थान में कांग्रेस पार्टी दो धड़ों में बंटी हुई दिखाई दीय पार्टी के दो प्रमुख नेता मुख्यमंत्री गहलोत और पायलट के बीच रिश्ते में खटास हमेशा नजर आई. बढ़ते मामलों को देखते हुए पार्टी के आलाकमान ने दखल भी दिया और चुनाव से पहले हालत सुधारने के प्रयास किए गए.

हालांकि दोनों नेता पुरानी बातें बुलाकर एक-दूसरे के साथ होने का दावा करते रहे हैं. वहीं, एक बार फिर विधानसभा चुनाव में वोटिंग से ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री ने एक पहल करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पायलट का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सचिन पायलट राजस्थान की जनता से पुरानी बातें भूलकर कांग्रेस पार्टी के लिए बढ़-चढ़कर वोट करने का निवेदन कर रहे हैं. इस वीडियो के शेयर होने के बाद राजनीतिक गलियारे में चर्चाएं नजर आने लगी है. अपने ट्वीट में अशोक गहलोत ने लिखा कि कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट राजस्थान के लोगों से वोट की अपील करते हुए.

यहां देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः ‘पनौती’ वाले बयान पर राहुल गांधी को मिला नोटिस, गहलोत बोले- इसका दिया जाएगा माकूल जवाब

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT