पायलट को CM नहीं बनाने पर गहलोत ही नहीं सोनिया गांधी से भी नाराज हैं भरतपुर के गुर्जर, बताई खास वजह

Suresh Foujdar

ADVERTISEMENT

पायलट को CM नहीं बनाने पर गहलोत ही नहीं सोनिया गांधी से भी नाराज हैं भरतपुर के गुर्जर, बताई ये वजह
पायलट को CM नहीं बनाने पर गहलोत ही नहीं सोनिया गांधी से भी नाराज हैं भरतपुर के गुर्जर, बताई ये वजह
social share
google news

Sachin Pilot News: राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा चुनाव (rajasthan assembly election 2023) के लिए मतदान होने जा रहा है. लेकिन इस बार गुर्जर समुदाय का रुख किस तरफ होगा यह एक पहेली बना हुआ है. इसकी पड़ताल करने के लिए ‘राजस्थान तक’ भरतपुर में गुर्जर समाज के लोगों के बीच पहुंचा. गुर्जर समुदाय का कहना है कि 2018 के विधानसभा चुनाव में गुर्जर समुदाय ने कांग्रेस का साथ इसलिए दिया था क्योंकि सचिन पायलट (sachin pilot) को गुर्जर मुख्यमंत्री बनते हुए देखना चाहते थे लेकिन पायलट के साथ कांग्रेस ने धोखा किया. इसलिए इस बार होने जा रहे चुनाव में गुर्जर समाज कांग्रेस को वोट नहीं देगा. उनका कहना है कि यदि सचिन पायलट इस बार प्रचार करने आएंगे तब भी उनके कहने से गुर्जर समुदाय कांग्रेस को वोट नहीं देगा.

भरतपुर के स्थानीय निवासी ने बताया कि हमने पिछली बार सचिन पायलट की वजह से कांग्रेस को वोट दिया. लेकिन इस बार हम बीजेपी को वोट देंगे. इसके बाद उन्होंने बताया कि हमारी कैंडिडेट बीजेपी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ रहीं रितु बनावत है हम उसी को वोट देंगे.

‘पायलट को सीएम नहीं बनाकर गुर्जर समाज को अपमानित किया’

एक अन्य स्थानीय निवासी ने बताया कि इसके पीछे की वजह सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनाना है. अगर हां नहीं करते तो कोई दिक्कत नहीं थी. पहले हां कर ली और हां करने के बाद में पायलट को सीएम नहीं बनाकर गुर्जर समाज को अपमानित किया है. उन्होंने बताया कि सचिन पायलट इस बार कैंपेन करने आएगा तो उनकी बात कोई नहीं मानेगा.

यहां देखें पब्लिक का रिएक्शन

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

गहलोत ही नहीं, सोनिया गांधी से भी नाराज है गुर्जर समाज

सचिन पायलट को सीएम नहीं बनाए जाने पर एक अन्य शख्स ने बताया कि पायलट ने अपने दम पर मुर्दा कांग्रेस को जिंदा किया था. बाद में उनको क्या मिला वो सबको दिखाई दे रहा है. इसके लिए हम केवल मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ही नाराज नहीं हैं बल्कि हम सोनिया गांधी से भी नाराज हैं. गहलोत ने सोनिया गांधी की भी नहीं मानी जबकि वो तो हाईकमान है. तो हम पार्टी पर कैसे विश्वास कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Video: टोंक में इस बार सचिन पायलट जीतेंगे या नहीं? जनता ने बता दिया, देखें

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT